बेरोजगार ईटीटी टैट पास शिक्षकों आठ को सीएम आवास के घेराव करेंगे

रोजगार की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे बेरोजगार ईटीटी टैट पास अध्यापकों ने आठ मार्च को सीएम आवास का घेराव करने का ऐलान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:54 PM (IST)
बेरोजगार ईटीटी टैट पास शिक्षकों आठ 
को सीएम आवास के घेराव करेंगे
बेरोजगार ईटीटी टैट पास शिक्षकों आठ को सीएम आवास के घेराव करेंगे

जागरण संवाददाता, पटियाला : रोजगार की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे बेरोजगार ईटीटी टैट पास अध्यापकों ने आठ मार्च को सीएम आवास का घेराव करने का ऐलान किया है। बेरोजगार चार जनवरी से पक्के धरने और भूख हड़ताल पर बैठे हैं। वीरवार को प्रदेश प्रधान दीपक कंबोज के नेतृत्व में बेरोजगार ईटीटी टैट पास अध्यापकों की मीटिग हुई। जिसमें पंजाब सरकार द्वारा लगातार दो महीनों से बेरोजगारों की आवाज न सुनने और अपने संघर्ष को तेज करते हुए आठ मार्च को सीएम आवास के घेराव का ऐलान किया गया।

इस मौके पर मौजूद बेरोजगार ईटीटी टैट पास यूनियन के निर्मल जीरा, मनी संगरूर, जरनैल नागरा और सुरिदरपाल गुरदासपुर ने कहा कि पंजाब सरकार ने सभी बेरोजगारों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। जो वादा पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने चुनाव समय वोट लेने के लिए घर घर नौकरी देने का किया था, वह आज तक पूरा नहीं हुआ। मौके पर तेजिदर सिंह मानसा, सुरेश कुमार मानसा, बेअंत सिंह मानसा, सुखजीत पटियाला, दिलप्रीत संगरूर भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी