गुरुद्वारे में माथा टेककर लौट रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

21 जनवरी को बहू पोता व पोती के साथ यूके से भारत आए परिवार की समाना-पटियाला रोड पर गांव चौंहठ खेड़ी के पास हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 07:41 PM (IST)
गुरुद्वारे में माथा टेककर लौट रहे दंपती  की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल
गुरुद्वारे में माथा टेककर लौट रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

जेएनएन, समाना (पटियाला) : 21 जनवरी को बहू, पोता व पोती के साथ यूके से भारत आए परिवार की समाना-पटियाला रोड पर गांव चौंहठ खेड़ी के पास हादसे में मौत हो गई। हादसे में चार कारें आपस में भिड़ीं। पीड़ित परिवार फतेहगढ़ साहिब स्थित गुरुद्वारे में माथा टेककर घर लौट रहा था। हादसे में बहू और 11 वर्षीय पोता व सात वर्षीय पोती घायल हुए हैं।

रविवार बाद दोपहर गांव चौंहठ खेड़ी के पास एक कार के ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में सामने से आ रही तीन कारों की आपस में टक्कर हो गई। मृतकों की पहचान सौदागर सिंह (65 वर्ष) और उसकी पत्नी हरजिदर कौर (60 वर्ष) निवासी गांव शादीपुर, तहसील गुहला चीका, जिला कैथल, हरियाणा के तौर पर हुई है। हादसे में मृतक सौदागर सिंह की पुत्रवधू संदीप कौर (30), पोता सहजदीप सिंह (11) और पोती (सात वर्ष) घायल हो गए। उन्हें पटियाला के राजिदरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल समाना के सिविल अस्पताल भिजवा दिए गए हैं। सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल अस्पताल में मौजूद मृतकों के रिश्तेदार अजीत सिंह ने बताया कि सौदागर सिंह और उनके पारिवारिक सदस्य फतेहगढ़ साहिब माथा टेकने गए थे और वह लोग माथा टेकने के बाद वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह समाना-पटियाला रोड पर गांव चौंहठ खेड़ी के पास पहुंचे तो यह हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी