सड़क हादसों दो लोगों की मौत

जिले के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 07:12 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:12 PM (IST)
सड़क हादसों दो लोगों की मौत
सड़क हादसों दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला, राजपुरा : जिले के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित ड्राइवरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना अनाज मंडी के अंतगर्त आते सरहिद रोड इलाके में एक तेल के टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। सिर कुचलने से महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान 41 वर्षीय गुरमीत कौर निवासी शेखूपुरा थाना जुल्का के रूप में हुई है। घटना शनिवार देर शाम की है, जब गुरमीत कौर पति जसपाल गिर के साथ बाइक पर जा रही थी।

मामले के जांच अधिकारी एसआइ बलविदर सिंह ने बताया कि शव रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया। मामले में जसपाल गिर के बयान पर टैंकर चालक गुरविदर सिंह निवासी तरखानवाला मलोट के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। घटना के अनुसार उक्त दंपती बाइक पर सवार होकर सरहिद रोड स्थित गांव हल्लोताली थाना मुलेपुर फतेहगढ़ साहिब जा रहा था। गुरमीत का मायका हल्लोताली में है। इसी दौरान बारन गांव के नजदीक पीछे से आ रहे टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद जसपाल कच्चे रास्ते की तरफ गिर गया जबकि गुरमीत को टैंकर ने कुचल दिया। कार की टक्कर से पैदल यात्री की मौत

थाना सिटी राजपुरा इलाके में एक कार की टक्कर से पैदल यात्री की मौत हो गई। घटना 23 जनवरी की है, हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान हरबंस सिंह निवासी गांव दुलवा जिला फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। मृतक के बेटे संदीप सिंह की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। संदीप के अनुसार वह पिता के साथ ट्रक पर जा रहा था। रास्ते में सग्गू धर्मकंडा राजपुरा के नजदीक ट्रक खड़ा करके ढाबे पर खाना खाने के लिए पैदल जाने लगे। इस दौरान सड़क पार कर रहे पिता हरबंस सिंह को आरोपित कार चालक ने टक्कर मार दी और फरार हो गया।। हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी