दो परिवारों में झगड़ा, 20 पर केस दर्ज

पटियाला कोतवाली थाना पुलिस ने पुरानी रंजिश के मामले में दो परिवारों में हुए झगड़े में दो महिलाओं सहित 20 लोगों पर मारपीट का केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:04 AM (IST)
दो परिवारों में झगड़ा,  20 पर केस दर्ज
दो परिवारों में झगड़ा, 20 पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पटियाला : कोतवाली थाना पुलिस ने पुरानी रंजिश के मामले में दो परिवारों में हुए झगड़े में दो महिलाओं सहित 20 लोगों पर मारपीट का केस दर्ज किया है। एक गुट के शिकायतकर्ता नरेश कुमार जेजियां वाला मोहल्ला तोपखाना मोड़ ने ने शिकायत की है कि शाम के समय नरेश कुमार घर के बाहर खड़ा था तो आरोपित शाम सुंदर ने उसके साथ पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज की। जब विरोध किया तो आरोपित ने शिकायतकर्ता के साथ मारपीट की।

उधर, आरोपित गुट से शाम सुंदर ने भी पुलिस में शिकायत दी है कि नरेश कुमार ने परिवार व साथियों के साथ उसके घर पर पर आकर मारपीट की। इस बारे में पुलिस ने एक गुट के शाम सुंदर, तुलसी देवी, रमेश कुमार व उसकी पत्नी, प्रमोद कुमार, गुलशन कुमार व दीपक कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, दूसरी और शाम सुंदर की शिकायत पर प्रकाश, रमेश कुमार सुरेश कुमार, बलवीर चंद, बबलू, अर्जुन, दीपक चितारा, राम सरूप, जोगिदर, विनोद कुमार, बिट्टू, भूरा राम, सोनू खत्तरी, केशव वासी जेजियां मोहल्ला तोपखाना मोड़ के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी