तीन सड़क हादसों में दो की मौत, एक गंभीर

तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 04:40 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 04:40 PM (IST)
तीन सड़क हादसों में दो की मौत, एक गंभीर
तीन सड़क हादसों में दो की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, पटियाला : तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर जख्मी हो गया। थाना भादसों में दर्ज मामले संबंधी पुलिस को दी शिकायत में गुरमुख सिंह पुत्र पाला राम निवासी गांव ढेर हरियाणा ने बताया कि 4 अप्रैल को वह मालिक परमजीत सिंह निवासी गांव नवा फतेहपुर के साथ बाइक पर भादसों से पटियाला जा रहे थे। शाम साढ़े पांच बजे जब वह गांव दित्तूपुर के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे परमजीत सिंह गंभीर घायल हो गए और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं, थाना पसियाना में दर्ज करवाई शिकायत में प्रसाद पुत्र महावीर गुप्ता निवासी संजय कालोनी पटियाला ने बताया कि 15 अप्रैल को रात नौ बजे वह समाना रोड ग्रीन पार्क लोनी नजदीक बने श्मशानघाट के पास जा रहा था और उसका भतीजा बबलू भी अपनी बाइक पर थोड़ा आगे जा रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने भतीजे को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने मामले की शिकायत थाना पसियाना पुलिस के पास दर्ज करवाई।

वहीं, थाना बख्शीवाला में दर्ज तीसरे मामले संबंधी पुलिस को दी शिकायत में गुरु प्रताप सिंह पुत्र भुपिदर सिंह निवासी सराभा नगर पटियाला ने बताया कि 14 अप्रैल को वह ताया के घर से गांव इंद्रपुरा से बाइक पर घर लौट रहे थे। दोपहर डेढ़ बजे जब वह गांव से सिद्धूवाल के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गए। उन्होंने मामले की शिकायत थाना बख्शीवाला पुलिस के पास दर्ज करवाई। गुरप्रताप सिंह के बयान पर थाना बख्शीवाला पुलिस ने हरप्रीत सिंह निवासी दुघाट खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी