पटियाला के डीएमडब्लयू पुल के नीचे दो कारें भिड़ी, तीन जख्मी

थाना अर्बन एस्टेट के अंतर्गत आते डीएमडब्ल्यू पुल के नीचे दो तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:01 AM (IST)
पटियाला के डीएमडब्लयू पुल के नीचे दो कारें भिड़ी, तीन जख्मी
पटियाला के डीएमडब्लयू पुल के नीचे दो कारें भिड़ी, तीन जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला: थाना अर्बन एस्टेट के अंतर्गत आते डीएमडब्ल्यू पुल के नीचे दो तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच टक्कर हो गई। घटना सोमवार बाद दोपहर की है। इस हादसे में 3 लोग जख्मी हुए हैं। सूचना मिलने के बाद थाना अर्बन एस्टेट पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कार सवार जख्मियों ने पुलिस को कोई बयान दर्ज नहीं करवाया। एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि यह टक्कर स्कार्पियो गाड़ी और स्विफ्ट डिजायर कार के बीच हुई है। कार सवार जख्मी हुए हैं लेकिन इन लोगों ने मौके पर कोई बयान दर्ज नहीं करवाया। इसके बाद जख्मी अस्पताल में दाखिल होने की बात कह कर निकल गए थे। पीड़ितों के बयान मिलने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

घटना के अनुसार बाजवा कालोनी की तरफ से स्कारपियो गाड़ी डीएमडब्लयू पुल के नीचे से गुजर रही थी, इस दौरान रेलवे स्टेशन की तरफ से स्विफट कार रफ्तार पर आई। इस कार में सवार युवकों की गाड़ी स्कारपियो से टकरा गई, जिस वजह से तीन लोग जख्मी हो गए। स्विफट कार सवारों ने बताया कि उनके पीछे कुछ लोग मारने के लिए कार भगाते हुए आ रहे थे, जिनसे बचने के लिए इन लोगों ने कार भगाई थी। पुल के नीचे मोड़ पर उनकी कार बेकाबू होकर स्कार्पियो से टकरा गई।

इधर, थाना अनाज मंडी के अंतर्गत फोकल प्वाइंट में बिजनेस करने का झांसा देते हुए व्यक्ति ने ठगी कर ली। इस मामले में परमिदर सिंह निवासी आदर्शन कालोनी की शिकायत पर दीपक बांसल निवासी गुरु नानक कालोनी संगरूर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। परमिदर सिंह के अनुसार उसने आरोपित के साथ मिलकर फोकल प्वाइंट में सी 164 में फैक्ट्री खोली थी, जहां पर बोतलों के ढक्कन बनाने का काम किया जाता था। आरोपित ने भरोसे में लेने के बाद 16 लाख 20 हजार रुपये ले लिए लेकिन बाद में इन पैसों का गबन कर दिया। वापस मांगने पर आरोपित ने टालमटोल किया।

chat bot
आपका साथी