राजपुरा सुपर किड्स प्रतियोगिता में 13 बच्चों को बांटे एंड्रायड टैबलेट

लोक भलाई ट्रस्ट की ओर से कोविड वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शुरू किए राजपुरा सुपर किड्स मुकाबले में विजेता 30 बचों को टैबलेट देने के समारोह के अंतिम दिन बाकी के 13 बचों एंड्रायड टैबलेट दिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:30 PM (IST)
राजपुरा सुपर किड्स प्रतियोगिता में  13 बच्चों को बांटे एंड्रायड टैबलेट
राजपुरा सुपर किड्स प्रतियोगिता में 13 बच्चों को बांटे एंड्रायड टैबलेट

संस, राजपुरा : लोक भलाई ट्रस्ट की ओर से कोविड वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शुरू किए राजपुरा सुपर किड्स मुकाबले में विजेता 30 बच्चों को टैबलेट देने के समारोह के अंतिम दिन बाकी के 13 बच्चों एंड्रायड टैबलेट दिए गए। साथ ही इस मुकाबले में पिछले लगभग डेढ़ माह से भाग लेते आ रहे 2400 बच्चों में अन्य दो सौ बच्चों को सांत्वना पुरस्कार भी दिए गए। इस मौके पर हुए समारोह में मुख्य मेहमान के तौर पर पीआरटीसी के सीनियर वाइस चेयरमैन व पीएमएन सोसायटी के प्रधान गुरिदरपाल सिंह दुआ, विशेष मेहमान के तौर पर वरिष्ठ समाज सेवी महिदर सहगल, स्कालर्स स्कूल के चेयरमैन तरसेम जोशी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बरजिदर गुप्ता ने शिरकत करते हुए बच्चों को सर्वोच्च शिखर तक पहुंचने का आशीर्वाद दिया।

इस मौके पर दुआ ने लोक भलाई ट्रस्ट की ओर से किए जा रहे सामाजिक कार्यों की प्रशंसा करते हुए ट्रस्ट के प्रधान जगदीश जग्गा की सराहना की और समाज सेवा कार्य में 21 हजार का सहयोग देने के साथ हर प्रकार का सहयोग देने का वादा भी किया। जग्गा ने कहा कि लोक भलाई ट्रस्ट की ओर से लोगों की सेवा के कार्य हमेशा किए जाते रहेंगे। सबसे पहले राजपुरा में दो हजार गज जमीन पर अस्पताल खोला जाएगा, जिसमें लोगों का हर प्रकार का इलाज मुफ्त किया जाएगा। इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त व बढि़या शिक्षा देने के लिए स्कूल खोला जाएगा। जिसमें उच्च स्तर की शिक्षा बच्चों को मुफ्त दी जाएगी। इस मौके पर मास्टर सुरिदर कुमार, गुरदीप सिंह धमौली, प्रदीप नंदा, ओम प्रकाश, दीपक चावला, प्रवीन कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी