ट्रक यूनियन की बहाली की मांग को लेकर ट्रक आपरेटरों ने तीन घंटे हाईवे किया जाम

गुरु तेग बहादुर ट्रक यूनियन द्वारा ट्रक यूनियन की बहाली की मांग को लेकर शुक्रवार को सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:25 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:25 PM (IST)
ट्रक यूनियन की बहाली की मांग को लेकर 
ट्रक आपरेटरों ने तीन घंटे हाईवे किया जाम
ट्रक यूनियन की बहाली की मांग को लेकर ट्रक आपरेटरों ने तीन घंटे हाईवे किया जाम

जागरण संवाददाता, पटियाला : गुरु तेग बहादुर ट्रक यूनियन द्वारा ट्रक यूनियन की बहाली की मांग को लेकर शुक्रवार को सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। यूनियन के सभी ट्रक आपरेटरों ने यहां पटियाला-राजपुरा रोड स्थित अर्बन एस्टेट चौक पर ट्रक लगाकर व धरना लगा जाम कर दिया। ट्रक आपरेटरों ने चौक को सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक जाम रखा। इस दौरान ट्रक आपरेटरों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की। बता दें कि पिछले समय में ट्रक यूनियन को भंग कर दिया गया था। ट्रक आपरेटरों का कहना है कि ट्रक यूनियन के भंग होने के बाद ट्रक आपरेटरों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

धरने पर बैठे ट्रक आपरेटर परमिदर सिंह लवी प्रधान, अमनदीप सिंह गिल,संदीप सिंह, यादविदर सिंह वालिया, अवतार सिंह, जशनजोत सिंह, दविदरपाल सिंह, सुखविदर सिंह व राणा पंजेटा ने कहा कि फिलहाल ट्रक आपरेटरों द्वारा यूनियन की बहाली की मांग को लेकर दो घंटे प्रदर्शन किया गया है। अगर सरकार ने उनकी मांग को पूरा करने के लिए जल्द कोई उचित कदम न उठाया तो सरकार को इसका खमिआजा आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ट्रक यूनियन की बहाली न की गई तो ट्रक आपरेटरों द्वारा अपने संघर्ष को राष्ट्रीय स्तर पर शुरू किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। ट्रैफिक जाम में फंसे रहे वाहन

ट्रक आपरेटरों के अर्बन एस्टेट चौक जाम करने के बाद वाहन ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। चंडीगढ़ से पटियाला आने वाले वाहन, पटियाला से चंडीगढ़ जाने वाले वाहन व सरहिद-राजपुरा नार्दर्न बाइपास पर लोग लंबे जाम में फंसे रहे। करीब दो बजे ट्रक आपरेटरों का धरना खुलने के बाद पब्लिक को राहत मिली।

chat bot
आपका साथी