पिस्तौलधारी युवकों ने दो मिनट में पेंट हाउस के मालिक को लूटा

थाना त्रिपड़ी इलाके में आते सरहिद रोड स्थित बरनाला पेंट हाउस मालिक को तीन युवकों ने पिस्तौल दिखाकर लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:31 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:27 PM (IST)
पिस्तौलधारी युवकों ने दो मिनट में पेंट हाउस के मालिक को लूटा
पिस्तौलधारी युवकों ने दो मिनट में पेंट हाउस के मालिक को लूटा

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना त्रिपड़ी इलाके में आते सरहिद रोड स्थित बरनाला पेंट हाउस मालिक को तीन युवकों ने पिस्तौल दिखाकर लूट लिया। घटना साढ़े तीन बजे के करीब हुई और आरोपित दो मिनट के अंदर ही करीब 25 हजार रुपये व एक फोन लूटकर ले गए। घटना के बाद त्रिपड़ी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित पैदल ही एक गली की तरफ भागते दिखाई दिए हैं। फिलहाल मामले में पेंट हाउस के मालिक 55 वर्षीय विनोद बांसल निवासी मजीठिया एनक्लेव के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। विनोद के दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज में तीनों आरोपितों की तस्वीरें कैद हो गई है।

विनोद के अनुसार उनकी दुकान में दो लड़के काम करते हैं, जिनमें से एक युवक छुट्टी पर था। दूसरा युवक खाने के बर्तन धोने छत पर लगे टूटी पर गया था। इस दौरान एक युवक दुकान में दाखिल हुआ, जिसके हाथ में पिस्तौल थी। युवक ने पिस्तौल तान धमकाना शुरू कर दिया, इतने में दूसरा युवक भी पिस्तौल लेकर अंदर आया, जिसके साथ तीसरा युवक खाली हाथ लेकिन कंधे पर बैग लेकर पहुंचा था। वहीं, छत से काम करने वाला युवक नीचे उतरने लगा तो उसे पिस्तौल दिखा छत पर वापस भेज दिया और दुकान मालिक विनोद ने जान की खैर मांगते हुए एक साइड हो गए। इसके बाद एक युवक ने गोलक से कैश व काउंटर पर रखा मोबाइल उठा लिया। पैसे व फोन लेने के बाद वे पैदल ही पटियाला की तरफ पांच-सात दुकानों के बाद एक गली में भाग गए।

उधर, घटना का पता चलते ही पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान राकेश गुप्ता पहुंचे, जिन्होंने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। उन्होंने कहा कि व्यस्त इलाकों में पुलिस को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं इलाके में दोबारा न हों। वारदात से पहले की रेकी

सीसीटीवी फुटेज में एक युवक दुकान के आगे से अकेले ही गुजरता दिखाई देता है। यह युवक दुकान पार करके आगे जाकर खड़ा होता, जिसके बाद अन्य दोनों युवक आते हैं और यह लोग बारी-बारी दुकान के अंदर घुसने के बाद पिस्तौल तान लेते हैं। एक युवक फायर करने की कोशिश करता है। इस बारे में पूछे जाने पर थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज हैरी बोपाराय ने कहा कि आरोपितों ने सिर पर कैप व मुंह पर रुमाल बंधा हुआ था। दुकान में फायर नहीं हुआ, हो सकता है कि आरोपित खिलौना पिस्तौल लेकर आए हों।

chat bot
आपका साथी