ड्यूटी से घर लौट रही महिला का झपटा पर्स, तीन नामजद

सेवा केंद्र पर कार्य करने वाली महिला से तीन बाइक सवार पर्स छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:48 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:48 PM (IST)
ड्यूटी से घर लौट रही महिला का झपटा पर्स, तीन नामजद
ड्यूटी से घर लौट रही महिला का झपटा पर्स, तीन नामजद

संस, राजपुरा (पटियाला) : सेवा केंद्र पर कार्य करने वाली महिला से तीन बाइक सवार पर्स छीनकर फरार हो गए। महिला के मुताबिक पर्स में हजारों की नगदी, मोबाइल फोन व जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में महिला ने बताया कि वह गांव संधारसी के सेवा केंद्र पर कार्य करती है। गत दिवस वह अपनी ड्यूटी खत्म कर साइकिल पर सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रही थी कि गांव मरदांपुर के बीएसटी स्कूल के नजदीक तीन बाइक सवार उसका पर्स जिसमें 10 हजार पांच सौ नगद, एक मोबाइल फोन व अन्य जरूरी दस्तावेज थे छीनकर फरार हो गए। शंभू पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सोहन सिंह, रवि सिंह, लवप्रीत सिंह तीनों निवासी गोपालपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

----------------

100 लीटर लाहन सहित गिरफ्तार

संस, राजपुरा (पटियाला) : घनौर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 100 लीटर लाहन बरामद कर केस दर्ज किया है। एएसआइ दर्शन सिंह पुलिस पार्टी सहित घनौर के बस अड्डा के नजदीक गश्त कर रहे थे कि उन्हें सूचना मिली कि गांव घनौरी खेड़ा का ही एक व्यक्ति शराब बनाने का कार्य करता है। पुलिस ने सुचना के आधार पर आरोपित को खेत में बने ट्यूबवेल वाले कमरे से लाहन समेत दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी