पुलिस कर्मी की स्कारपियो लूटने वाले कार मैकेनिक व पेंटर सहित तीन गिरफ्तार

थाना पसियाणा इलाके से बीस दिन पहले स्कारपियो गाड़ी लूटने वाले वाले गुरदीप सिंह उर्फ गुला मैकेनिक व पेंटर सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:07 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:07 AM (IST)
पुलिस कर्मी की स्कारपियो लूटने वाले कार मैकेनिक व पेंटर सहित तीन गिरफ्तार
पुलिस कर्मी की स्कारपियो लूटने वाले कार मैकेनिक व पेंटर सहित तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला

थाना पसियाणा इलाके से बीस दिन पहले स्कारपियो गाड़ी लूटने वाले वाले गुरदीप सिंह उर्फ गुला मैकेनिक व पेंटर सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीआइए स्टाफ की टीम ने उक्त आरोपितों ने सिपाही बलजिदर सिंह निवासी संगरूर की गाड़ी लूटने के आरोप में पकड़ा है।

एसएसपी डा. संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि आरोपितों की पहचान गुरदीप सिंह उर्फ गुला निवासी प्रताप नगर थाना कोतवाली, अमनदीप सिंह उर्फ अमन निवासी विकास नगर स्यूणा रोड व पेंटर नरिदर सिंह नीटू निवासी सफेड़ा गांव थाना सदर पटियाला के रूप में हुई है। आरोपित कार मैकेनिक गुला से एक प्वाइंट 32 बोर की पिस्टल व दो जिदा कारतूस के अलावा लूटी हुई स्कारपियो गाड़ी बरामद की है। इस गिरोह को एसपी डी डा. मेहताब सिंह, डीएसपी कृष्ण कुमार पैथें, इंचार्ज सीआइए स्टाफ राहुल कौशल व टीम ने काबू किया है।

यह है पूरा मामला

एसएसपी डा. संदीप गर्ग ने बताया कि आरोपित कार मैकेनिक गुला की वर्कशाप महिदरा कालेज के नजदीक है, जहां पर एक दिल्ली नंबर की कार रिपेयर के लिए आई हुई थी। इस कार को लेकर छह जुलाई की रात को यह लोग संगरूर बाईपास रोड पर पहुंचे, जहां पेशाब कर रहे पुलिस कर्मी बलजिदर सिंह की स्कारपियो गाड़ी को पिस्तौल दिखाकर लूट ली थी। इस दौरान आरोपितों ने एक फायर भी किया था।

आरोपित गुला ने प्रताप नगर में ही वर्कशाप की हुई है, जहां पर उसपर अफीम तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद वर्कशाप बंद कर दी थी। नशा तस्करी के केस में जेल में बंद रहने के दौरान उसकी मुलाकात अमनदीप सिंह उर्फ अमन के साथ हुई थी। इस केस में जमानत पर बाहर आने के बाद उसने गाड़ी लूटी थी। गुला की वर्कशाप पर नरिदर सिंह नीटू बतौर पेंटर काम करता था।

पहले भी दर्ज नशा तस्करी के मामले

गुरदीप सिंह गुला दसवीं पास है, जिसके खिलाफ साल 2018 में थाना कोतवाली में नशा तस्करी का मामला दर्ज हुआ था। बारहवीं पास 36 वर्षीय आरोपित अमनदीप सिंह अमन के खिलाफ साल 2012 में त्रिपड़ी में नशा तस्करी का मामला दर्ज है। इसी साल अमन पर त्रिपड़ी थाना में नशा तस्करी का दूसरा मामला दर्ज हुआ था। वहीं जनवरी 2021 में त्रिपड़ी थाना में ही दूसरा केस दर्ज हुआ था। अमनदीप सिंह टैक्सी ड्राइवर का काम करते हुए ही गिरोह में शामिल हुआ था। तीसरा आरोपित नरिदर सिंह 28 साल का है दसवीं पास है और वह गुला के पास पेंटर का काम करता था।

chat bot
आपका साथी