कमलेश कौर हत्याकांड में तीसरे संदिग्ध युवक की फुटेज भी मिली

थाना लाहौरी गेट के तहत विकास कालोनी निवासी कमलेश रानी के कत्ल केस में पुलिस ने कालोनी से एक अन्य सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:10 PM (IST)
कमलेश कौर हत्याकांड में तीसरे 
संदिग्ध युवक की फुटेज भी मिली
कमलेश कौर हत्याकांड में तीसरे संदिग्ध युवक की फुटेज भी मिली

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना लाहौरी गेट के तहत विकास कालोनी निवासी कमलेश रानी के कत्ल केस में पुलिस ने कालोनी से एक अन्य सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है। इस फुटेज में कोठी से दो लोग बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं, जिनका तीसरा साथी बाहर बाइक पर इंतजार कर रहा था। बंद पड़ी बाइक को पैदल ही कोठी के बाहर लेकर आए इस व्यक्ति ने दोनों साथियों के बाहर आते ही बाइक स्टार्ट कर ली और तीनों एक ही बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

कालोनी के प्रधान जीएस बाजवा ने कहा कि कालोनीवासी पुलिस को हर तरह से सहयोग दे रहे हैं ताकि कत्ल करने वाले आरोपितों को जल्द पकड़ा जा सके। एक अन्य जगह की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपी है, जिसमें तीसरा आरोपित दिखाई दिया है। बाजवा ने कहा कि कमलेश रानी के पति एनके सिगला उनके अच्छे मित्र थे। इस दुख की घड़ी में कालोनी के लोग परिवार के साथ हैं। इलाके में सुरक्षा इंतजामों को लेकर जल्द ही कालोनी की वेल्फेयर कमेटी की मीटिग रखेंगे। उधर, इस बारे में एसआइटी के सदस्य एसपी डी हरमीत सिंह हुंदल ने कहा कि पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है। कुछ नई सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रहे हैं, जिसमें दो से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है। ये था मामला

मृतका कमलेश रानी के दो बेटे शैरी सिगला व सन्नी सिगला पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में बतौर वकील हैं और चंडीगढ़ ही रहते हैं। मंझला बेटा हैरी सिगला जिला अदालत में बतौर वकील है। वह विकास कालोनी स्थित मकान में मां के साथ रहता है। दो हिस्सों में बने मकान के एक हिस्से में हैरी ने रिहायश व फ्रंट पर अपना आफिस बनाया हुआ है। आरोपितों ने इस आफिस के दरवाजे पर लगे शीशे को निकाल कमलेश रानी के कमरे में दाखिल होने के बाद वारदात की अंजाम दिया और हत्या के बाद तिजोरी तोड़कर कैश व गहने चोरी करके ले गए। ऐसे में पुलिस ने परिवार के संपर्क में रहे पुराने नौकरों व जानकारों से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी