मोबाइल शाप व ठेकों में चोरी करने वाला तीसरा आरोपित काबू

शहर के विभिन्न इलाकों में बने मोबाइल शाप व शराब के ठेकों में सेंधमारी कर चोरी करने वाले गिरोह के तीसरे साथी को भी सीआइए स्टाफ ने काबू कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 04:00 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 04:00 PM (IST)
मोबाइल शाप व ठेकों में चोरी करने वाला तीसरा आरोपित काबू
मोबाइल शाप व ठेकों में चोरी करने वाला तीसरा आरोपित काबू

जागरण संवाददाता. पटियाला : शहर के विभिन्न इलाकों में बने मोबाइल शाप व शराब के ठेकों में सेंधमारी कर चोरी करने वाले गिरोह के तीसरे साथी को भी सीआइए स्टाफ ने काबू कर लिया है। आरोपित की पहचान 19 वर्षीय गोबिद कुमार निवासी गांव बुड़कड़ी नजदीक हरदोई रेलवे स्टेशन जिला पासी, यूपी के रूप में हुई है। गोबिद कुमार इन दिनों गुरु नानक नगर, बडूंगर में किराये के मकान में रहता था। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपित से 14 मोबाइल फोन व दो साउंड सिस्टम बरामद किए हैं। एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि जिला पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्ती से निपट रही है। इसी कड़ी में उक्त आरोपित को गिरफ्तार कर पांच केस हल किए हैं। आरोपित गोबिद कुमार ने त्रिपड़ी स्थित दमनप्रीत सिंह की दुकान से 19 दिसंबर की रात को ताले तोड़ फोन चुराये थे। जून 2020 को इसने जोगिदर सिंह के फव्वारा चौक स्थित ठेके से ताले तोड़ कर दस हजार रुपये नकदी व 17 हजार रुपये कीमत की शराब चुराई थी। जुलाई 2020 में महेश कुमार निवासी घलोड़ी गेट के मोबाइल शाप से एक लैपटाप व आठ फोन चुराए थे। एकता एनक्लेव स्थित हरदीप सिंह निवासी आनंद नगर की दुकान से ताले तोड़ राशन व पैसे चोरी किए थे। डोगरा मोहल्ला निवासी दर्शन कुमार के मोबाइल शाप से दिसंबर 2020 को फोन चुराए थे। इस मामले में गोबिद कुमार के साथी राहुल पांडे व सोनू कुमार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर इनसे बीस मोबाइल फोन बरामद कर चुकी है।

कार से टक्कर मारने के बाद दो दोस्तों को पीटा, केस

जागरण संवाददाता.पटियाला : थाना लाहौरी गेट के अंतर्गत आते इलाके में कार से टक्कर मारने के बाद कुछ लोगों ने दो दोस्तों पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। घटना तीन जनवरी को 21 नंबर पुल के पास हुई थी। हमले में जख्मी बराड़ स्ट्रीट के रहने वाले अभितमनसेर की शिकायत पर पुलिस ने मोती बाग के हरप्रीत सिंह, नाभा गेट के हैरी बाक्सर, अनमोल व चार अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। घटना के अनुसार अभितमनसेर व उसका दोस्त अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान आरोपित तीन कारों में सवार होकर आए और उसकी कार को टक्कर मार दी। इसके बाद उन्हें घेरने के बाद मारपीट की और कार के शीशे तोड़ दिए। इस मामले में आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए हैं।

पातड़ां में तकरार के चलते व्यक्ति को पीटा

थाना पातड़ां इलाके में पिता-पुत्र ने पुरानी तकरार का बदला लेने के लिए एक व्यक्ति को घेरकर पीट दिया। हमले में जख्मी दर्शन चंग निवासी गांव गुलाहड़ को नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पातड़ां पुलिस ने दर्शन के बयान पर ध्यान सिंह व उसके पिता सुरिदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना दो जनवरी शाम के समय की है, हमले की वजह पुरानी तकरार है।

chat bot
आपका साथी