चौक में हुल्लड़बाजी कर रहे थे युवक, एसएचओ ने रोका तो पुलिस से उलझे, हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी

स्थानीय पटियाला रोड पर 28 जुलाई की रात बगैर वर्दी के खड़े थाना राजपुरा के एसएचओ ने दो युवकों को स्पीड पर बाइक पर जाते हुए रोका और उनको समझाने की कोशिश की

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST)
चौक में हुल्लड़बाजी कर रहे थे युवक, एसएचओ ने रोका तो पुलिस से उलझे, हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी
चौक में हुल्लड़बाजी कर रहे थे युवक, एसएचओ ने रोका तो पुलिस से उलझे, हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी

संवाद सहयोगी, राजपुरा: स्थानीय पटियाला रोड पर 28 जुलाई की रात बगैर वर्दी के खड़े थाना राजपुरा के एसएचओ ने दो युवकों को स्पीड पर बाइक पर जाते हुए रोका और उनको समझाने की कोशिश की। बिना वर्दी के होने के कारण दोनों युवक उनसे उलझ गए और बहस की। इस दौरान एसएचओ ने उनको बताया भी कि वे थाने के एसएचओ हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को अनदेखा किया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वहां मौजूद दो हवलदारों ने भी युवकों को समझाने की कोशिश की तो युवक उनसे भी उलझ पड़े। आरोप है कि युवकों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ झगड़ा किया और उनकी वर्दी फाड़ दी। कर्मचारियों से मारपीट के कारण घायल होने पर पुलिस कर्मचारियों को राजिदरा अस्पताल पटियाला में दाखिल करवाया गया। इस बाबत पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज करके उनको गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने गांव मंडियाणा निवासी सतनाम सिंह और गांव पिलखणी निवासी मनिदर सिंह के खिलाफ पुलिस के साथ मारपीट करने, वर्दी फाड़ने सहित सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आज उक्त दोनों युवकों का पुलिस ने मेडिकल करवाया है।

शहीद प्रभाकर चौक की घटना

सिटी थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट के मुताबिक हेड कांस्टेबल अमरिदर सिंह ने बताया कि वो कांस्टेबल यादविदर सिंह के साथ 28 जुलाई रात करीब नौ बजे शहीद प्रभाकर चौक के नजदीक मौजूद था। राजपुरा-पटियाला रोड पर नारायण मच्छी वाले के नजदीक कुछ युवक हुल्लड़बाजी कर रहे थे। वे दोनों वहां पर युवकों को रोकने के लिए पहुंचे और रोकने की कोशिश की। उक्त दोनों पुलिस के साथ ही झगड़ पड़े और मारपीट करने लगे। उनका आरोप है कि कांस्टेबल यादविदर सिंह की वर्दी फाड़ दी है। आरोपितों ने पुलिस पार्टी की ड्यूटी में रुकावट डाली। बाद में दोनों पुलिस कर्मचारियों को इलाज के लिए राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

chat bot
आपका साथी