कोरोना के खिलाफ जंग मिशन फतेह को कामयाब करके रहेंगे : नर्सिंग स्टाफ

पटियाला कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए सरकारी राजिदरा अस्पताल में स्थापित कोरोना वार्ड में मरीजों की देखभाल के लिए तैनात नर्सिंग स्टाफ के हौसले बुलंद हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 12:03 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 12:03 AM (IST)
कोरोना के खिलाफ जंग मिशन फतेह को कामयाब करके रहेंगे : नर्सिंग स्टाफ
कोरोना के खिलाफ जंग मिशन फतेह को कामयाब करके रहेंगे : नर्सिंग स्टाफ

जासं, पटियाला : कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए सरकारी राजिदरा अस्पताल में स्थापित कोरोना वार्ड में मरीजों की देखभाल के लिए तैनात नर्सिंग स्टाफ के हौसले बुलंद हैं। नर्सिग स्टाफ ने एकजुट होकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा शुरू की गई जंग को कामयाब करने के लिए मिशन फतेह को कामयाब करने के लिए 24 घंटे तत्पर हैं।

इसी दौरान भर्ती मरीजों ने भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की तरफ से आरंभ किए मिशन फतेह के साथ अपनी सहमति जताते हुए जहां नर्सिंग अमले की प्रशंसा की। कोविड -19 वार्ड के इंचार्ज नर्सिग सिस्टर गुरकिरन कौर ने बुलंद हौसले के साथ कहा कि वह मिशन फतेह को कामयाब करके रहेंगे।

गुरकिरण कौर ने बताया कि इस वार्ड में नर्सिंग स्टाफ के कुल 32 मेंबर ड्यूटी करते हैं, इनमें से 18 स्टाफ सदस्यों की बारी-बारी 6-6 दिनों की ड्यूटी पर आते हैं। उन्होंने कहा सरकारी मेडिकल कॉलेज के प्रिसिपल डॉ. हरजिदर सिंह सहित मेडिकल सुपरिंटेडेंट डॉ. पारस पांडव के नेतृत्व में समूचे डॉक्टरों की देखरेख में काम करते हुए इस भयानक महामारी के समय उनको मानवता की सेवा करने का मौका मिला और यह संकट का समय उनको बहुत कुछ नया सिखा रहा है।

chat bot
आपका साथी