पार्षद के पति ने एसडीओ पर लगाए नई बनी सड़क तोड़ने का आरोप

वार्ड नंबर 49 की सड़क तोड़ना निगम के एसडीओ मनीश को महंगा पड़ गया। वार्ड पार्षद के पति राजेश गुप्ता ने एसडीओ पर नई बनी सड़क को तोड़ने का आरोप लगाते हुए मौके पर उनसे सवाल किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:02 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:12 AM (IST)
पार्षद के पति ने एसडीओ पर लगाए नई बनी सड़क तोड़ने का आरोप
पार्षद के पति ने एसडीओ पर लगाए नई बनी सड़क तोड़ने का आरोप

जासं, पटियाला : वार्ड नंबर 49 की सड़क तोड़ना निगम के एसडीओ मनीश को महंगा पड़ गया। वार्ड पार्षद के पति राजेश गुप्ता ने एसडीओ पर नई बनी सड़क को तोड़ने का आरोप लगाते हुए मौके पर उनसे सवाल किया। राजेश ने वीडियो बनाते हुए उन पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा हाल ही में सीवरेज लाइन को पाइप डालने के बाद अंडर ग्राउंड किया गया था। वहीं एसडीओ मनीश ने कहा लोगों की शिकायत पर वे सीवरेज लाइन डालने आए थे।

रविवार सांय हुए इस विवाद में पार्षद आरती गुप्ता के पति राजेश ने कहा राजनीति का आरोप लगाते हुए निगम अधिकारी को विपक्षी नेताओं के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। राजेश ने कहा वार्ड में हाल ही में सीवरेज लाइन अंडरग्राउंड की गई थी। एक साल पहले उन्होंने वार्ड के इस प्रोजेक्ट के लिए बजट प्रस्तावित किया था। उसके बाद काम हो भी गया था। पिछले तीन दिनों से दूसरे इलाके में काम के लिए मनीश को फोन कर रहे वो आ नहीं रहे। लेकिन रविवार को विपक्षी दलों के नेताओं के इशारे पर सड़क उखाड़ दी। जब इसकी शिकायत लेकर वो एसडीओ के पास गए तो उन्होंने कहा आप शिकायत करने वाले कौन होते हो। इस दौरान उनकी पार्षद पत्नी आरती भी उनके साथ थी। पार्षद मौके पर नहीं थी पति को एतराज था

निगम के एसडीओ ने कहा पार्षद मौके पर नहीं थी। उनके पति को एतराज था। जिस सड़क की बात वे कर रहे थे वो हाल ही में नहीं सालों पहले बनी थी। उन्होंने ऐसा क्यों किया समझ नहीं आ रहा। सरकारी मुलाजिम होने के नाते कुछ बोल भी नहीं सकते।

chat bot
आपका साथी