पब में झगड़े से रोकने पर रईसजादों ने बाउंसर को बाहर घेरकर पीटा

एक पब में झगड़ा कर रहे दो रईसजादों को रोकने पर इन लोगों ने बाउंसर को बाहर घेरने के बाद हमला कर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:16 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:16 AM (IST)
पब में झगड़े से रोकने पर रईसजादों ने बाउंसर को बाहर घेरकर पीटा
पब में झगड़े से रोकने पर रईसजादों ने बाउंसर को बाहर घेरकर पीटा

जागरण संवाददाता, पटियाला

थाना सिविल लाइन के अंतगर्त आते बाइस नंबर फाटक के नजदीक एक पब में झगड़ा कर रहे दो रईसजादों को रोकने पर इन लोगों ने बाउंसर को बाहर घेरने के बाद हमला कर जख्मी कर दिया। हमले में जख्मी बाउंसर के सिर पर करीब 22 टांके लगे हैं, जबकि एक बाजू पर फ्रैकचर हो गया। जख्मी युवक की पहचान परमिदर सिंह निवासी घनौर जट्टां के रूप में हुई है।

घटना 25 जुलाई रात करीब 12 बजे की है, जिसके बाद उसे जख्मी हालत में नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उधर सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में जख्मी के बयान नहीं लिए, जिस वजह से परमिदर सिंह ने मांग की है कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए इन लोगों के खिलाफ कत्ल के इरादे से हमला करने की धाराएं लगाई जाए।

यह है पूरा मामला

परमिदर सिंह के अनुसार वह एक प्राईवेट अस्पताल में काम करता है और शाम के समय पार्ट टाइम माडल टाउन लाईटों वाले चौक के नजदीक पब में बाउंसर के तौर पर नौकरी करता है। 25 जुलाई की रात को पब में दो युवक शराब पीते समय झगड़ा कर रहे थे, ड्यूटी पर होने की वजह से उसने दोनों युवकों को रोक बाहर जाने को कहा। इसके बाद आरोपितों ने छुट्टी के बाद घर लौटते समय बाइस नंबर फाटक के नजदीक उसे घेर हमला करने की कोशिश की तो उसने बाइक भगा ली थी। कार से पीछा करते हुए यह लोग कुछ दूरी पर आए और लीला भवन रोड पर बाइक पार्क करते समय उस पर लोहे की राड, डंडे व तलवारों से हमला कर दिया और बुरी तरह से जख्मी करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी