तहसीलदार ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के पास जमा करवाई जांच रिपोर्ट

राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी आफ लॉ में गांव एडमिशन की आरक्षित सीट किसी अन्य व्यक्ति को देने के विरोध के मामले में तहसीलदार ने जांच रिपोर्ट यूनिवर्सिटी प्रशासन को सौंप दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:56 PM (IST)
तहसीलदार ने यूनिवर्सिटी प्रशासन 
के पास जमा करवाई जांच रिपोर्ट
तहसीलदार ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के पास जमा करवाई जांच रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, पटियाला : राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी आफ लॉ में गांव एडमिशन की आरक्षित सीट किसी अन्य व्यक्ति को देने के विरोध के मामले में तहसीलदार ने जांच रिपोर्ट यूनिवर्सिटी प्रशासन को सौंप दी है। इसकी पुष्टि करते हुए गांव सिद्धूवाल निवासी सुरिदर सिंह ने बताया कि जांच रिपोर्ट में तहसीलदार ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों विद्यार्थी गांव के मूल निवासी नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों द्वारा यूनिवर्सिटी प्रशासन की मिलीभगत से गांव के आइडी प्रूफ बनवाकर गांव के आरक्षित कोटे से सीट लेने की कोशिश की है, जबकि असल में वह गांव के मूल निवासी है ही नहीं।

सुरिदर ने बताया कि उनके दादा परदादा से लेकर वह गांव के मूल निवासी हैं और इसके बावजूद उनकी बेटी दिलप्रीत को एडमिशन न देकर उनसे धोखा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने सभी पक्षों को बुलाया है, जिसके बाद सारा मामला साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर सारे सुबूतों के बावजूद उन्हें उनका हक न मिला तो वह दोबारा यूनिवर्सिटी गेट को पक्के तौर पर बंद करके प्रदर्शन करेंगे। जिसकी जिम्मेवारी यूनिवर्सिटी प्रशासन की होगी।

chat bot
आपका साथी