मोदी कालेज के टीचिग स्टाफ ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

सातवें पे स्केल को लागू करने व यूजीसी से डी-लिक के विरोध में मोदी कालेज के टीचिग स्टाफ द्वारा शुक्रवार को क्लासों का बायकाट किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:48 PM (IST)
मोदी कालेज के टीचिग स्टाफ ने 
सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
मोदी कालेज के टीचिग स्टाफ ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पटियाला : सातवें पे स्केल को लागू करने व यूजीसी से डी-लिक के विरोध में मोदी कालेज के टीचिग स्टाफ द्वारा शुक्रवार को क्लासों का बायकाट किया गया। इस दौरान अध्यापकों द्वारा कालेज में लगातार धरना शुरू किया गया। इस मौके पर कालेज के प्रिसिपल डा. खुशविदर कुमार ने अध्यापकों का समर्थन करते हुए कहा कि बाकी राज्यों में यूजीसी, पे स्केल लागू हो चुके हैं, पर यहां पंजाब सरकार द्वारा इन्हें लागू नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने अध्यापकों की मांगों को तुरंत पूरा करने को उचित कदम न उठाया तो अध्यापकों द्वारा अपने संघर्ष को ज्यादा बड़ा रूप दिया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।

इस दौरान पंजाब एंड चंडीगढ़ कालेज टीचर्स एसोसिएशन के यूनिट प्रधान प्रो.वेद प्रकाश शर्मा ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह तुरंत अध्यापकों की मांगों को पूरा करे। उन्होंने कहा कि सरकार के इस रवैया के चलते शिक्षा संस्थान ठप हो चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है।

chat bot
आपका साथी