टूटी सड़कें दुरुस्त करवाने के लिए कौंसिल के खिलाफ लगाया धरना

नाभा (पटियाला) अकाली दल स्वतंत्र के राष्ट्रीय प्रधान परमजीत सिंह सहौली के नेतृत्व में नगर कौंसिल कार्यालय के बाहर टूटी सड़कों व गंदगी की समस्या को लेकर लगाया धरना शुक्रवार को पांचवें दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:20 PM (IST)
टूटी सड़कें दुरुस्त करवाने के लिए कौंसिल के खिलाफ लगाया धरना
टूटी सड़कें दुरुस्त करवाने के लिए कौंसिल के खिलाफ लगाया धरना

जेएनएन, नाभा (पटियाला) : अकाली दल स्वतंत्र के राष्ट्रीय प्रधान परमजीत सिंह सहौली के नेतृत्व में नगर कौंसिल कार्यालय के बाहर टूटी सड़कों व गंदगी की समस्या को लेकर लगाया धरना शुक्रवार को पांचवें दिन भी जारी रहा। उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल की लापरवाही के कारण लंबे समय से ऐतिहासिक गुरुद्वारा बाबा अजापाला सिंह घोड़ेयांवाला की टूटी रोड के अलावा गंदगी के लगे ढेरों के कारण वहां से गुजरना मुश्किल हो गया है। कई बार समस्या बताने पर भी आज तक कोई समाधान नही कराया गया, जबकि दो माह पहले कौंसिल के मौजूदा ईओ व पूर्व प्रधान ने उन्हें आश्वासन दिया था कि समस्या का समाधान जल्द कर दिया जाएगा। इसके बावजूद भी वहां के दुकानदारों समेत श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ईओ सुखदीप सिंह कंबोज ने भी कहा था कि जल्दी ही समाधान किया जाएगा। इसके लिए कौंसिल की टेक्निकल टीम को अवगत ककरवाया गया है। इस अवसर पर सुरजीत सिंह बाबरपुर, हरबंस सिंह, बिदा विर्क, पूरन सिंह अलहौरां, ईशर सिंह बिनाहेड़ी, करनैल सिंह चौहान, जोरा सिंह हियाना, शेरी नाभा, रमजान खान सहौली, जंगीर सिंह, धनवंत सिंह, रणजीत सिंह बिल्लू, गुरदेव सिंह नाभा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी