सड़क का दो बार उद्घाटन, अभी तक नहीं बनी

शहर के लोग पिछले कई साल से ग्रिड चौक से कैंट रोड होते हुए श्मशानघाट व अलहौरा गेट वाली सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 06:07 AM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 06:07 AM (IST)
सड़क का दो बार उद्घाटन, अभी तक नहीं बनी
सड़क का दो बार उद्घाटन, अभी तक नहीं बनी

यादविदर गर्गस, नाभा (पटियाला)

शहर के लोग पिछले कई साल से ग्रिड चौक से कैंट रोड होते हुए श्मशानघाट व अलहौरा गेट वाली सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं। चुनाव को देखते हुए सड़क का उद्घाटन दो बार हो गया, लेकिन सड़क अब तक नहीं बनी है। इस सड़क की हालत पिछले कई साल से खराब है लेकिन चुनाव से पहले किसी को यह सड़क नहीं दिखी। जिसके चलते इलाके के दुकानदारों व रिहयाशी लोगों को रोजाना भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस खस्ताहाल सड़क के कारण लोगों को दो से तीन किलोमीटर घूमकर दूसरे रास्तों से आना जाना पड़ता है, जिससे दुकानदारों का काम धंधा भी चौपट हो गया है।

क्षेत्र निवासियों प्रोफेसर दीपक कौशल, अवतार सिंह का कहना है कि नगर कौंसिल से कई बार इस टूटी सड़क को बनाने संबंधी मांग की गई थी, लेकिन आज तक इस सड़क का कुछ नही बन सका। कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने 14 जनवरी को जहां अलहौंरा गेट चौक से नींवपत्थर रखा वहीं इसके दो दिन बाद 16 जनवरी को अलग से ग्रिड चौक पर भी इस सड़क को बनाने का नींव पत्थर रखा गया। वहीं, शहरवासी अब तक इस सड़क के निर्माण कार्य के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

उधर, इस बारे में नगर कौंसिल के एएमई एपी सिंह ने कहा कि उक्त सड़क बनाने के लिए पास तो हो गई है और टेंडर भी लगे हुए हैं। आचार संहिता के कारण टेंडर नही खोले गए। आचार संहिता हटते ही टेंडर खोले जाएंगे और सड़क बनाने का काम शुरू किया जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी