दो स्थानों से नकदी सहित लाखों का सामान चुराया

तहसील रोड पर अज्ञात लोगों ने धावा बोलकर दो स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 02:35 AM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 02:35 AM (IST)
दो स्थानों से नकदी सहित लाखों का सामान चुराया
दो स्थानों से नकदी सहित लाखों का सामान चुराया

जेएनएन, समाना (पटियाला) : तहसील रोड पर अज्ञात लोगों ने धावा बोलकर दो स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अंजान लोग दोनों स्थानों से नकदी और लाखों रुपए का सामान चोरी करके ले गए।

शहर के सुनियारा मोहल्ला निवासी मुकेश कुमार ने सिटी पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में कहा है कि वह तहसील परिसर के पास टेक्नीशियन एक टेलीफोन एक्सचेंज में काम करता है। गत रात अज्ञात चोरों ने एक्सचेंज में दाखिल होकर चार बैटरी, केबल तार और स्टील टेप्स चुरा लिए। इनकी कुल कीमत करीब 40 हजार रुपये है। सिटी पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

तुली सेनेटरी शोरूम में भी चोरी

एक अन्य मामले में तहसील रोड पर तुली सेनेटरी नामक शोरूम से अज्ञात लोगों ने नकदी सहित करीब पौने दो लाख का सामान चुरा लिया है। शोरूम मालिक गगनदीप सिंह ने सिटी पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि उसका तहसील रोड़ पर तुली सैनेटरी नामक शोरूम है। गत रात्रि अज्ञात व्यक्ति शोरूम के पीछे का शटर तोड़ कर शोरूम में दाखिल हुए। उसके बाद उन्होने शोरूम के अंदर रखे गल्ले से करीब 32 हजार रुपये, एलसीडी और सेनेटरी का सामान चुरा लिया। अज्ञात चोरों ने शोरूम में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया। गगनदीप सिंह ने कहा है कि अज्ञात चोरों द्वारा चुराए गए सामान की कुल कीमत करीब पौने दो लाख रुपये है। सिटी पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी