थाने में ही सौतेली सास ने बहू को पीटा, केस

थाना लाहौरी गेट में उस समय हंगामा हो गया जब सौतेली सास व उसकी बहू को राजीनामा करने के लिए पुलिस ने बुलाया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:02 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:02 AM (IST)
थाने में ही सौतेली सास ने बहू को पीटा, केस
थाने में ही सौतेली सास ने बहू को पीटा, केस

जागरण संवाददाता, पटियाला

थाना लाहौरी गेट में उस समय हंगामा हो गया, जब सौतेली सास व उसकी बहू को राजीनामा करने के लिए पुलिस ने बुलाया था। पुलिस के सामने ही सास ने अपनी बहू से मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकियां दे दी। किसी तरह पुलिस ने इन दोनों को हटाया और बहू अंजू निवासी सफाबादी गेट की शिकायत पर उसकी सौतेली सास रानी निवासी भीम नगर सफाबादी गेट के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अंजू के बयानों के अनुसार उसके ससुर ने दूसरी शादी रानी के साथ की है। सास रानी उसके साथ अक्सर ही झगड़ा करती रहती थी, जिस वजह से पुलिस थाने में शिकायत कर दी। 27 नवंबर को दोनों पार्टियों को पुलिस ने थाने में समझौते के लिए बुलाया था। यहां पुलिस के सामने ही आरोपित रानी ने अपनी बहू को पकड़ पीटना शुरू कर दिया। दहेज मांगने पर समधी, समधन व दामाद पर केस

वूमेन थाना पुलिस ने दहेज मांगने के मामले में अंबाला निवासी एक परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह मामला नैब सिंह निवासी गांव बलबेड़ा की शिकायत पर उसके दामाद विजय कुमार, समधी राम जी, कमलेश जस्सी समधन निवासी भंगला वाला मोहल्ला नई आबादी नजदीक रेलवे स्टेशन अंबाला पर दर्ज हुआ है।

नैब सिंह के अनुसार उसकी बेटी परमजीत कौर की शादी साल 2016 में विजय कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी बेटी को दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था, जिसके बाद परमजीत कौर से मारपीट कर शादी में दिया सामान भी कब्जे में कर लिया। इस वजह से पुलिस थाने में शिकायत कर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

chat bot
आपका साथी