रात को बाथरूम जाने केलिए उठे नौवीं के छात्र को सांप ने डंसा, मौत

थाना कोतवाली के अंतर्गत आते संजय कालोनी में सर्प दंश नौंवी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान 17 वर्षीय गौतम रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:49 PM (IST)
रात को बाथरूम जाने केलिए उठे नौवीं के छात्र को सांप ने डंसा, मौत
रात को बाथरूम जाने केलिए उठे नौवीं के छात्र को सांप ने डंसा, मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला

थाना कोतवाली के अंतर्गत आते संजय कालोनी में सर्प दंश नौंवी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान 17 वर्षीय गौतम रूप में हुई है। गौतम को सुबह करीब छह बजे उसके स्वजन उसे पास के एक अस्पताल में लेकर आए। इसके बाद उसे राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां उपचार के दौरान गौतम ने दम तोड़ दिया। स्वजनों ने बताया कि डाक्टरों के अनुसार गौतम की मौत सांप के डसने से हुई है। घटना बुधवार देर रात 12 बजे के बाद की है। वीरवार को परिवार के लोगों ने गौतम का शव अस्पताल से घर ले जाने के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया। तीन भाई बहनों में गौतम दूसरे नंबर था और नौंवी कक्षा का छात्र था।

रात को सांप देखा, लेकिन डंसने का पता नहीं चला

गौतम के बड़े भाई राहुल ने बताया कि गौतम बुधवार देर रात को बाथरूम जाने के लिए कमरे से बाहर निकला था, जिसने आंगन में सांप होने का शोर मचाया। शोर सुनने के बाद बाकी लोग भी उठ गए और उन्होंने सांप देखने के बाद उसे मार डाला था। इसके बाद सभी लोग कमरे में जाकर सो गए। वीरवार सुबह करीब छह बजे बाकी लोग उठे लेकिन गौतम नहीं उठा। उसका शरीर नीला पड़ने लगा था और जुबान से आवाज नहीं निकल रही थी। उसकी हालत देख पता चला कि रात को सांप ने गौतम को डस लिया था और सुबह छह बजे के करीब उसे तुरंत डाक्टर के पास ले गए। जिसके बाद उसे राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया लेकिन उसकी मौत हो गई।

मोहल्ले में फैली गंदगी की वजह से निकले सांप : सहोता

कालोनी निवासी अमन सहोता ने कहा कि मोहल्ले में घरों के पिछले हिस्से में गंदगी फैली हुई है, जहां से यह सांप व अन्य जहरीले जीव आते रहते हैं। सांप की वजह से मोहल्ले में एक किशोर की जान चली गई है। वह निगम अधिकारियों से मांग करते हैं कि तुरंत सफाई करवाई जाए। मानसून का सीजन है, ऐसे में सांपों का खतरा बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी