मंडियों में बारदाने की किल्लत पर शिअद ने डीसी को दिया मांग पत्र

गेहूं के चल रहे सीजन में मंडियों में बारदाने की किल्लत और खरीदी गेहूं की पेमेंट न होने पर अकाली दल ने पूर्व अकाली मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा की अगुआई में डीसी कुमार अमित को मांग पत्र सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:27 PM (IST)
मंडियों में बारदाने की किल्लत पर 
शिअद ने डीसी को दिया मांग पत्र
मंडियों में बारदाने की किल्लत पर शिअद ने डीसी को दिया मांग पत्र

जागरण संवाददाता, पटियाला : गेहूं के चल रहे सीजन में मंडियों में बारदाने की किल्लत और खरीदी गेहूं की पेमेंट न होने पर अकाली दल ने पूर्व अकाली मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा की अगुआई में डीसी कुमार अमित को मांग पत्र सौंपा। रखड़ा ने कहा कि यदि तुरंत किसानों की समस्याएं हल न हुई तो शिअद चक्का जाम करेगा। इस दौरान रखड़ा के साथ हलका घनौर के इंचार्ज बीबी हरप्रीत कौर मुखमैलपुर, कबीर दास हलका इंचार्ज नाभा, हलका पटियाला दिहाती के इंचार्ज सतबीर सिंह खटड़ा, पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल, पूर्व मेयर विष्णु शमर, सुरजीत सिंह गढ़ी एसजीपीसी सदस्य हलका राजपुरा, जसपाल सिंह कल्याण मौजूद रहे।

रखड़ा ने कहा कि कांग्रेस पंजाब के लिए सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है। 85 प्रतिशत वादे पूरे करने के दावे करने वाली कांग्रेस सरकार पांच प्रतिशत वादे भी पूरे नहीं कर सकी है। रखड़ा ने कहा कि मंडियों में बारदाने का प्रबंध करना और गेहूं की खरीद के प्रबंध करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी होती है। सरकार इस काम में बुरी तरह फ्लाप रही है। उन्होंने कहा कि चाहिए तो ये था कि सरकार साथ के साथ गेहूं उठाती और भराई करवाती पर सीएम के जिले में सबसे बुरा हाल है। इसलिए पंजाब का किसान सरकार को कभी भी माफ नहीं करेगा। इस मौके पर निर्मल सिंह हरियाउ एसजीपीसी सदस्य, महिद्र सिंह लालवा पूर्व चेयरमैन, गुरमीत सिंह गुराया, राणा राजपुरा, जसपाल सिंह बिट्टू चट्ठा, मालविंदर सिंह झील, विक्की रवाज, जसप्रीत सिंह भाटिया सचिव, जसपाल सिंह जज्जू सचिव एससी विग, साहिल गोयल सीनियर नेता मौजूद रहे। जिले में दिन प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट व कत्ल की घटनाएं

जिले में रोजाना हो रही लूटपाट और कत्ल की घटनाओं पर रखड़ा ने कहा कि सीएम के जिले में हर रोज हो रहे कत्ल और लूटपाट ने अमन और कानून की स्थिति का जनाजा निकाल दिया है। शहर और जिले में लगातार लूटपाट की वारदातें बढ़ रही हैं। लोग डर की जिदगी व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस लुटेरों को काबू करने में नाकाम है, जिसका खामियाजा आम शहरी को भुगतना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी