पीली सड़क पर जमा हुआ सीवरेज का पानी, दुकानदारों ने जताया विरोध

एक तरफ निगम शहर में नालियां बंद कर रहा है वहीं दूसरी तरह बुधवार को थोड़ी सी हुई बारिश से शहर में कई इलाकों में सीवरेज का पानी खड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:59 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:59 PM (IST)
पीली सड़क पर जमा हुआ सीवरेज 
का पानी, दुकानदारों ने जताया विरोध
पीली सड़क पर जमा हुआ सीवरेज का पानी, दुकानदारों ने जताया विरोध

जागरण संवाददाता, पटियाला : एक तरफ निगम शहर में नालियां बंद कर रहा है वहीं, दूसरी तरह बुधवार को थोड़ी सी हुई बारिश से शहर में कई इलाकों में सीवरेज का पानी खड़ा हो गया। इस पर राघोमाजरा स्थित पीली सड़क पर दुकानदारों ने निगम प्रशासन का विरोध किया। दुकानदारों के पास आप नेता कुंदन गोगिया पहुंचे और उन्होंने तुरंत निगम अधिकारियों से संपर्क किया।

इस दौरान वाटर सप्लाई ब्रांच के एक्सईएन सुरेश कुमार को मौके पर बुलाकर मामले की जानकारी दी गई। उसके बाद एक्सईएन ने दुकानदारों को भरोसा दिया कि उनकी इस समस्या को तुरंत हल कर दिया जाएगा। इस दौरान कुंदन ने कहा कि सिर्फ दस मिनट की बारिश ने बाजार का यह हाल कर दिया है कि अगर दिन भर बारिश पड़ जाए तो खुद सोच सकते हैं कि क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में पटियाला निवासियों के साथ धक्का हो रहा है। इस दौरान उनके साथ जसविदर सिंह रिपा, राजवीर सिंह, जगतार सिंह भारी, कर्मजीत सिंह, गोलू, रूबी भाटिया, राकेश मिटू, नौनी शर्मा व हरनीत सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी