शिव सेना 15 को निकालेगी हिदू जन जागरण रैली

जिला शिवसेना हिदुस्तान की बैठक में नेताओं ने एक सुर में पंजाब सरकार से मांग की कि पंजाब सरकार सभी वर्गों की चिता कर रही है परंतु पंजाब के आतंकवाद पीड़ित हिदुओं की सबसे पुरानी मांग पर ध्यान नहीं दे रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:54 PM (IST)
शिव सेना 15 को निकालेगी हिदू जन जागरण रैली
शिव सेना 15 को निकालेगी हिदू जन जागरण रैली

जागरण संवाददाता, पटियाला : जिला शिवसेना हिदुस्तान की बैठक में नेताओं ने एक सुर में पंजाब सरकार से मांग की कि पंजाब सरकार सभी वर्गों की चिता कर रही है परंतु पंजाब के आतंकवाद पीड़ित हिदुओं की सबसे पुरानी मांग पर ध्यान नहीं दे रही। पंजाब के 35000 आतंकवाद पीड़ित हिदुओं को पंजाब की कांग्रेस सरकार मंजूर करने के बावजूद भी 781 करोड़ रुपए का पैकेज रिलीज नहीं कर रही। पंजाब के हिदुओं में काफी समय से अखिल भारतीय हिदू मंदिर प्रबंधक एक्ट की भी मांग जोरदार ढंग से उठाई हुई है परंतु पंजाब सरकार की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। दूसरी तरफ पंजाब में हिदुओं की धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए लगातार गोवंश की हत्या की जा रही है।

पंजाब के हिदू समाज के रोष प्रकट करने के लिए निर्णय किया कि पांच दिसबंर को पटियाला शहर में हिदू जन जागरण रैली निकाली जाएगी ताकि पंजाब के सरकार को हिदू समाज की नाराजगी प्रकट की जा सके। रैली 11 बजे राघोमाजरा चौक सिद्ध श्री हनुमान मंदिर से शुरू होगी जो पटियाला के विभिन्न बाजारों से होती हुई आर्य समाज चौक श्री सतनारायण मंदिर के चौक पर जनसभा के रूप में तब्दील हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी