• POWERED BY

हरपाल जुनेजा की रैली से टकसाली अकाली कोहली और बजाज परिवार रहे गैरहाजिर

पटियाला शहर विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार हरपाल जुनेजा को उनके चुनाव अभियान में शहर के ही टकसाली अकाली नेताओं का समर्थन नहीं मिल रहा।

JagranSun, 05 Dec 2021 09:39 PM (IST)
हरपाल जुनेजा की रैली से टकसाली अकाली कोहली और बजाज परिवार रहे गैरहाजिर

जागरण संवाददाता, पटियाला : पटियाला शहर विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार हरपाल जुनेजा को उनके चुनाव अभियान में शहर के ही टकसाली अकाली नेताओं का समर्थन नहीं मिल रहा। यह सिलसिला आज रविवार को भी जारी रहा जब हरपाल जुनेजा द्वारा पटियाला शहर में आयोजित उनकी पहली चुनावी जनसभा से ये टकसाली नेता नदारद रहे। इन टकसाली नेताओं में बजाज परिवार और कोहली परिवार मुख्य तौर पर शामिल हैं और यह दोनों परिवार ही हरपाल जुनेजा की चुनावी जनसभा में शामिल नहीं हुए। शहर के टकसाली अकाली परिवारों से इस तरह सहयोग न मिलना निश्चित रूप से हरपाल जुनेजा के चुनावी अभियान की राह कठिन बना देगा। यूं भी स्थानीय अकाली राजनीति में चर्चा बनी हुई है कि अकाली दल हाईकमान ने चाहे जुनेजा को उम्मीदवार बनाया है लेकिन जुनेजा के लिए स्थानीय वरिष्ठ अकाली लीडरशिप को साथ लेकर चलना आसान नहीं होगा।

हरपाल जुनेजा ने रविवार को यहां बहेड़ा रोड पर अपनी चुनावी जनसभा रखी थी। इस जनसभा में पार्टी प्रधान सुखबीर बादल द्वारा शिरकत करने का कार्यक्रम तय था लेकिन अंतिम समय मे वह जनसभा में नहीं पहुंचे। सुखबीर बादल के साथ ही अकाली दल प्रवक्ता डा. दलजीत सिंह चीमा ने इस जनसभा में आना था लेकिन वे भी नहीं आए। ऐसे में अकाली दल के व्यापार विग के प्रधान एनके शर्मा ने जनसभा का नेतृत्व किया। बहरहाल इस जनसभा से पटियाला शहर के टकसाली अकाली कोहली परिवार और बजाज परिवार का गैर मौजूद रहना चर्चा का विषय रहा। इस मौके पर हरपाल जुनेजा ने कहा कि यह चुनाव अब उनका नहीं बल्कि पटियाला के लोगों का बन गया है। मुझे पता चल गया था कि इस जनसभा में सुखबीर बादल नहीं पहुंच रहे हैं। इसी कारण मैं भी जनसभा में नहीं पहुंचा। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहता।

अमरिंदर सिंह बजाज, पूर्व मेयर मेरे पिता सुरजीत सिंह कोहली अस्वस्थ चल रहे हैं। इसी कारण मैं उन्हें लेकर चंडीगढ़ गया हुआ था। इसी कारण आज की जनसभा में मैं शामिल नहीं हो पाया।

अजीतपाल सिंह कोहली, पूर्व मेयर रखड़ा, शर्मा ने किया पूर्ण सहयोग का ऐलान

दूसरी ओर रैली में जिला प्रधान सुरजीत सिंह रखड़ा और व्यापार विग के प्रधान एनके शर्मा ने हरपाल जुनेजा को पूर्ण सहयोग देने का ऐलान किया। रखड़ा और एनके शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में झूठे वादे करने और आपस में खींचतान होने का नाटक करके पंजाब के लोगों को गुमराह किया जा रहा है, परंतु पंजाब के लोग दोनों पार्टियों के सत्य को बाखूबी समझ चुके हैं और इस बार फिर से अकाली दल को सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। अब तो सिर्फ चुनाव वाले दिन का है इंतजार : बराड़

सुखबीर बादल के ओएसडी चरनजीत सिंह बराड़ ने कहा कि पटियाला के लोग 20 साल बाद पटियाला शहर की सीट को फिर से अकाली दल को जिताने की भूमिका बना चुके हैं और अब तो बस चुनाव वाले दिन का इंत•ार है। कांग्रेस और दिल्ली से वोटों का व्यापार करने आए आम आदमी पार्टी वालों को पंजाब के लोग किसी कीमत पर अपना वोट नहीं देंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.