संजय कॉलोनी में तीन घंटे चला सर्च अभियान, शराब की 72 बोतलें मिली

कोतवाली थाना पुलिस द्वारा रोड़ी कुट्ट मोहल्ला में पिछले दिनों चलाए सर्च अभियान के बाद रविवार को दो नंबर डिवीजन इलाके में आते संजय कालोनी में सर्च अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 12:46 AM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 12:46 AM (IST)
संजय कॉलोनी में तीन घंटे चला सर्च अभियान, शराब की 72 बोतलें मिली
संजय कॉलोनी में तीन घंटे चला सर्च अभियान, शराब की 72 बोतलें मिली

जागरण संवाददाता, पटियाला : कोतवाली थाना पुलिस द्वारा रोड़ी कुट्ट मोहल्ला में पिछले दिनों चलाए सर्च अभियान के बाद रविवार को दो नंबर डिवीजन इलाके में आते संजय कालोनी में सर्च अभियान चलाया। रविवार दोपहर करीब तीन बजे पुलिस चौकी के आठ मुलाजिम ने संजय कालोनी के 150 से अधिक घरों में तलाशी ली। करीब तीन घंटे तक पुलिस टीम ने सर्च अभियान चलाया और दो घरों से शराब की कुल 72 बोतलें बरामद की। इन घरों से बरामद शराब मार्का देसी शराब थी, जिसे कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान महिदर सिंह और बलविदर पाल सिंह है। इन लोगों ने अपने घरों में शराब की बोतलें छिपा रखी थी। इसकी पुष्टि करते हुए चौकी इंचार्ज गुरदीप सिंह ने कहा कि पुलिस टीम ने करीब तीन घंटे तक सर्च अभियान चलाया था। इस दौरान 72 शराब की बोतलें मिली।

बेड और प्लाट में छिपा रखी थी बोतलें

पुलिस पार्टी को पिछले कुछ दिनों से लगातार गुप्त सूचना मिल रही थी कि संजय कालोनी में पंजाब मार्का शराब को सस्ती कीमत पर अवैध तरीके से बेचा जा रहा है। जिस वजह से रविवार को आठ सदस्य पुलिस टीम तैयार हुई। इस टीम ने कालोनी में बने हर घर की तलाशी ली। घरों के बेड, अलमारियां, गाड़ियां तक पुलिस ने छान डाली लेकिन कुछ सुराग नहीं लगा। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद हवलदार राज कपूर की टीम ने महिदर सिंह के घर से शराब की 36 बोतलें बरामद कर ली। इस बरामदगी के बाद पुलिस सक्रिय हो गई तो दूसरे आरोपित बलविदर सिंह के घर के बेड से शराब की बोतलें मिली। हवलदार बलजिदर सिंह ने आरोपित बलविदरपाल सिंह के घर से भी शराब की कुछ बोतलें बरामद की है। बेड में छिपी बोतलें मिलने के बाद सर्च तेज की तो घर के साथ लगते प्लाट में दबाकर रखे शराब के कुछ अन्य बोतलें भी बरामद हो गई। आरोपित बलविदरपाल सिंह से शराब की 36 बोतलें मिली है, जिसके बाद इन दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी