स्कूटी पर बुर्जियां लगा शराब तस्करी करने वाले नामजद

पटियाला पुलिस ने जिले के विभिन्न इलाकों से अवैध शराब व भुक्की बरामद करते हुए तीन केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 11:33 PM (IST)
स्कूटी पर बुर्जियां लगा शराब तस्करी करने वाले नामजद
स्कूटी पर बुर्जियां लगा शराब तस्करी करने वाले नामजद

जागरण संवाददाता, पटियाला :

पुलिस ने जिले के विभिन्न इलाकों से अवैध शराब व भुक्की बरामद करते हुए तीन केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन फरार हो गए। थाना लाहौरी गेट पुलिस ने स्कूटी में सामान ढोने वाली बुर्जियां लगा शराब की तस्करी करने वाले तीन लोगों को नामजद किया है। आरोपितों की दो स्कूटी पुलिस ने बरामद तो कर ली लेकिन तीन लोग फरार हो गए। आरोपितों की पहचान सुनील कुमार निवासी जट्टा वाला चौंतरा, राजिदर कुमार निवासी जगदीश कॉलोनी व गोपाल निवासी ढेहा कॉलोनी सफाबादी गेट के रूप में हुई है।

एएसआइ पवन कुमार के अनुसार यह आरोपित स्कूटी के पिछले हिस्से में बुर्जियां फिट कर लेते थे, ताकि लोगों को दिखा सकें कि सामान लाने व ले जाने का काम किया जाता है। पुरानी चुंगी राजपुरा रोड पर नाके के दौरान उक्त आरोपित पुलिस पार्टी देख स्कूटी छोड़ फरार हुए, तो स्कूटी की चेकिग पर शराब की 300 बोतलें बरामद की गई। फिलहाल आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी चल रही है।

भादसों में ट्रक से मिली 22 किलो भुक्की

उधर, भादसों थाना इलाके में पुलिस ने एक ट्रक से चेकिग के दौरान 22 किलो भुक्की बरामद की है। आरोपित ड्राइवर की पहचान सलीम खान निवासी गांव सहौली के रूप में हुई है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ नाजर सिंह के अनुसार पुलिस पार्टी ने गांव कल्लर माजरी के पास नाका लगा रखा था, जहां पर शक के आधार पर रोककर ट्रक की तलाशी ली गई। इसके अलावा त्रिपड़ी थाना पुलिस ने उमी चंद निवासी गांव छोटी रौणी को दीप नगर के नजदीक शराब की 48 बोतलों सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी