आर्यस छात्रवृत्ति मेला कल, जलालपुर करेंगे उद्घाटन

आर्यंस ग्रुप आफ कालेजिस राजपुरा मे एससी छात्रों के लिए कल 17 अप्रैल को आर्यंस छात्रवृत्ति मेले का उद्घाटन विधायक मदनलाल जलालपुर द्वारा कालेज कैंपस में किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:54 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:54 PM (IST)
आर्यस छात्रवृत्ति मेला कल,  
जलालपुर करेंगे उद्घाटन
आर्यस छात्रवृत्ति मेला कल, जलालपुर करेंगे उद्घाटन

संस, राजपुरा (पटियाला) : आर्यंस ग्रुप आफ कालेजिस राजपुरा मे एससी छात्रों के लिए कल 17 अप्रैल को आर्यंस छात्रवृत्ति मेले का उद्घाटन विधायक मदनलाल जलालपुर द्वारा कालेज कैंपस में किया जाएगा। इस संबंधी इच्छुक छात्रों और ग्रामीणों में जागरूकता पैदा करने के लिए कार्यक्रम का एक पोस्टर विधायक जलालपुर द्वारा जारी किया गया। इस अवसर पर ग्रुप के डायरेक्टर प्रो. बीएस सिद्धू, डा. जेके सैनी भी उपस्थित थे।

आर्यंस ग्रुप के अध्यक्ष डा. अंशु कटारिया ने कहा कि कार्यक्रम में विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए आर्यंस के 15वें बैच के प्रवेश की भी घोषणा की जाएगी। कटारिया ने कहा कि एक तरफ सरकार ने छात्राओं और महिलाओं के लिए बस किराया माफ कर दिया है और दूसरी तरफ छात्रों को हर साल छात्रवृति मिलेगी ताकि वे अपनी पढ़ाई जारी रख सकें। राजपुरा, घनौर और आस-पास के गांवों के लगभग 100 योग्य छात्रों को विधायक द्वारा प्रवेश और छात्रवृत्ति पत्र दिए जाएंगे। प्रो. बीएस सिद्धू ने कहा कि छात्र इंजीनियरिग, पोलिटेक्निक, फार्मेसी, लॉ, नर्सिग, मैनेजमेंट, एग्रीकल्चर, बीएड आदि पाठ्यक्रमों में छात्रवृति के तहत आर्यंस में प्रवेश ले सकते हैं।

chat bot
आपका साथी