पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य मोही ने शिकायत निपटाई

पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य चंद्रेश्वर सिंह मोही ने मंगलवार को पातड़ां के पास के गांव सेलवाला पहुंचकर अनुसूचित जाति से संबंधित एक महिला समेत अन्य लोगों की शिकायतों की सुनवाई करके मौके पर ही निपटारा करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:54 PM (IST)
पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग 
के सदस्य मोही ने शिकायत निपटाई
पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य मोही ने शिकायत निपटाई

जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य चंद्रेश्वर सिंह मोही ने मंगलवार को पातड़ां के पास के गांव सेलवाला पहुंचकर अनुसूचित जाति से संबंधित एक महिला समेत अन्य लोगों की शिकायतों की सुनवाई करके मौके पर ही निपटारा करवाया। इस दौरान मोही ने बताया कि महिला तेजो कौर की तरफ से अपने साथ नौ अन्य लोगों के घरों को जाता रास्ता खुलवाने और पक्का करने से रोके जाने के लिए दीवार निकालने की शिकायत की थी। मोही ने दीवार तुड़वाकर और जगह की निशानदेही करने और रास्ते में पड़ीं ईंटों और कूड़े के ढेरों को उठाने के आदेश देकर शिकायत के मामले को मौके पर ही सुलझा दिया।

मोही ने बताया कि इस महिला समेत और कई परिवार उनके घरों की ओर जाते रास्ते में बनाई गई दीवार के कारण परेशान थे और इन्होंने पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के पास पहुंच की। जिसकी सुनवाई करने के लिए यहां पहुंचे थे और उन्होंने इस मामले का निपटारा दोनों गुटों की सहमति से करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि इसी गांव में रहते एक परिवार के गंदे पानी की निकास के लिए पाइप डालने का भी आदेश दिया है। मौके परडीएसपी पातड़ां बूटा सिंह गिल, बीडीपीओ कर्म सिंह, थाना प्रमुख बिक्रमजीत सिंह, गांव के सरपंच और अन्य गणमान्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी