समाना में गलत पार्किंग करने वालों पर कसा जा रहा शिकंजा

एसआइ प्रेम सिंह द्वारा ट्रैफिक इंचार्ज का पद ग्रहण करने के बाद से उन्होने शहर की ट्रैफिक समस्या को हल करने के लिए चलाई जा रही मुहिम कारगार साबित होती दिखाई देने लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 07:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 07:56 PM (IST)
समाना में गलत पार्किंग करने 
वालों पर कसा जा रहा शिकंजा
समाना में गलत पार्किंग करने वालों पर कसा जा रहा शिकंजा

जेएनएन, समाना (पटियाला) : एसआइ प्रेम सिंह द्वारा ट्रैफिक इंचार्ज का पद ग्रहण करने के बाद से उन्होने शहर की ट्रैफिक समस्या को हल करने के लिए चलाई जा रही मुहिम कारगार साबित होती दिखाई देने लगी है। वे शहर के विभिन्न बाजारों में पहुंच कर ट्रैफिक समस्या को हल करने के लिए इस मुहिम के तहत जहां गलत पर्किग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ शिकंजा कस रहे हैं।

प्रेम सिंह ने बताया कि शहर में कोई सुचारू पर्किग स्थल नहीं होने से बाहर गांवों से आने वाले वाहन चालक अपने वाहनों को बाजारों में ही सड़कों के किनारे पार्क कर अपने कामकाज के लिए चले जाते हैं। इससे अकसर जाम लग जाता है। इसके लिए वह शहर मे आने वाले बाहरी वाहन चालकों के लिए वाहनों को पार्क करने के लिए निश्चित स्थान तय कर रहे हैं, ताकि वह अपने वाहनों को निश्चित स्थानों पर ही पार्क करें। इसके अलावा दुकानदारों द्वारा अपनी दुकानों के आगे अवैध तौर पर रखा सामान भी यातायात मे सबसे बड़ी बाधा उत्पन्न करता है। इसे देखते उनकी टीम द्वारा दुकानदारों को अपना सामान अपनी हद में रखने की सख्त हिदायत दी जा रही है। उन्होंने बताया कि तहसील रोड, मेन रोड, सिविल अस्पताल रोड, सदर बाजार, पुलिस चौकी रोड पर जाम की स्थिति बनी रहती है। इस पर काबू करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होने लोगों से भी अपील की कि वह इस समस्या को हल करने के लिए ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी