पीयू कर्मचारी संघ नान टीचिग की टीम के समक्ष वेतन मुद्दा अहम

पंजाबी यूनिवर्सिटी कर्मचारी संघ नान टीचिग के नवनियुक्त टीम ने यूनिवर्सिटी स्टाफ का धन्यवाद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:15 AM (IST)
पीयू कर्मचारी संघ नान टीचिग की टीम के समक्ष वेतन मुद्दा अहम
पीयू कर्मचारी संघ नान टीचिग की टीम के समक्ष वेतन मुद्दा अहम

जागरण संवाददाता, पटियाला :पंजाबी यूनिवर्सिटी कर्मचारी संघ नान टीचिग के नवनियुक्त प्रधान शपिदरपाल सिंह, ईडीएफ के सरप्रस्त गुरिदरपाल सिंह बब्बी व मनोज भांबरी ने यूनिवर्सिटी स्टाफ का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा है कि वह अगले हफ्ते से ही मुलाजिमों की मांगो को लेकर यूनिवर्सिटी प्रशासन से तालमेल करना शुरू करेंगे।

पंजाबी यूनिवर्सिटी कर्मचारी संघ नान टीचिग के नवनियुक्त सदस्यों के आगे अब वेतन का मुद्दा अहम रहेगा क्योंकि पिछले दो महीने से मुलाजिमों को वेतन नहीं मिला है। इसके चलते मुलाजिमों में रोष है। वेतन समय पर न मिलने के चलते मुलाजिमों ने राजू ग्रुप के उम्मीदवारों को वोट नहीं दी।

-----------

वेतन के लिए पैसा व यूनिवर्सिटी की ग्रांट में बढ़ाने को करेंगे सरकार से संपर्क

पंजाबी यूनिवर्सिटी कर्मचारी संघ नान टीचिग के प्रधान शपिदरपाल सिंह, सरप्रस्त गुरिदरपाल सिंह बब्बी व कनवीनर मनोज कुमार भांबरी ने कहा कि मुलाजिमों को समय पर वेतन दिलाने व यूनिवर्सिटी को सरकार से महीनावार मिलने वाली ग्रांट के बढ़ावे को लेकर संघ जल्द ही सरकारी नुमाइंदों से संपर्क कायम करेंगे। इसके अलावा यूनिवर्सिटी के एक्टिग वीसी व आइएएस अधिकारी रवनीत कौर से मुलाकात कर उनके आगे मुलाजिमों के वेतन का मुद्दा रखकर हल करवाने का प्रयास किया जाएगा। इसके अलावा प्रमोशन, एक्सटेंशन, पेडिग बकाया जारी करवाने जैसी विभिन्न मांगें ऐसी हैं जो लंबे समय से पेडिग हैं। इस मौके पर सुखविदर सिंह सुखी, गुरमुख सिंह, रिषी हांडा मौजूद थे।

----------

साझी मुलाजिम आवाज ग्रुप का गठन

ईडीएफ के सरप्रस्त गुरिदरपाल सिंह बब्बी व मनोज भांबरी की ओर से मुलाजिमों की सहमति व मुलाजिम हित के लिए साझी मुलाजिम आवाज ग्रुप गठित करके सुखविदर सिंह सुखी को ग्रुप का सरप्रस्त और गुरमुख सिंह को प्रधान नियुक्त किया है। सुखविदर सुखी व गुरमुख सिंह ने मुलाजिम नेताओं का धन्यवाद करते कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वे उसे इमानदारी से निभाएंगे।

chat bot
आपका साथी