शिरी साहिब पर दिए बयान से बिफरे अकाली, पटियाला में रोष प्रदर्शन

शिरी साहिब से सिर काटकर लाने के कांग्रेस नेता के बयान पर अकाली नेता बिफर पड़े। उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 15 Jan 2018 03:53 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jan 2018 03:55 PM (IST)
शिरी साहिब पर दिए बयान से बिफरे अकाली, पटियाला में रोष प्रदर्शन
शिरी साहिब पर दिए बयान से बिफरे अकाली, पटियाला में रोष प्रदर्शन

जेएनएन, पटियाला। यहां के कस्वा सनौर में एक कांग्रेस नेता द्वारा पंचायती चुनाव में शिरी साहब से विरोधियों के सिर काटकर लाने के बयान पर राजनीति गरमा गई है। सोमवार को अकाली नेताओं ने इस बयान के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। अकाली विधायक हरेंद्र पाल सिंह चंदूमाजरा के आह्वान पर कार्यकर्ता गुरुद्वारा सिंह सभा में एकत्र हो गए।

हंगामा होते देख पुलिस ने अकालियों को गुरुद्वारा साहिब के भीतर बंद कर दिया। अकालियों ने गुरुद्वारे के गेट बंद किए जाने का विरोध किया और पुलिस के साथ सहमति बनाते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के निवास तक रोष मार्च किया। पुलिस ने अकाली नेताओं को मुख्यमंत्री निवास से पहले ही पोलो ग्राउंड के नजदीक रोष रैली की इजाजत दी।

हरिंदर पाल सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में लोगों को आपस में लड़ने नहीं देंगे। सरपंचों के चुनाव में सर्वसम्मति कराते हुए कांग्रेसी नेता हरिंदर पाल सिंह हैरी मान के बयान का मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से एेसे नेताओं पर कार्रवाई की मांग की। इस अवसर पर सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा और जिला पटियाला स्तर के अकाली नेता भी उपस्थित थे‌।

यह भी पढ़ेंः घर में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा, पुलिस पहुंची तो भागने लगे जोड़े

chat bot
आपका साथी