घनौर को आदर्श ग्रामीण शहर बनाया जाएगा : जलालपुर

पंजाब-हरियणा सीमा पर स्थित पंजाब के मुख्य द्वार घनौर को ग्रामीण क्षेत्र की पहचान मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:55 PM (IST)
घनौर को आदर्श ग्रामीण शहर बनाया जाएगा : जलालपुर
घनौर को आदर्श ग्रामीण शहर बनाया जाएगा : जलालपुर

संस, राजपुरा, पटियाला :

पंजाब-हरियणा सीमा पर स्थित पंजाब के मुख्य द्वार घनौर को ग्रामीण क्षेत्र से बदलकर सबसे सुंदर शहर बनाने का जो सपना हमने देखा है उसे जल्द ही पूरा किया जाएगा। यह बात पीपीसीसी सदस्य व जिला परिषद मेंबर गगनदीप सिंह जौली जलालपुर ने शनिवार को नेपरां से चमारू तक बनी 18 फीट चौड़ी सड़क के मुकम्मल होने के उपरांत कही। जलालपुर ने कहा कि सड़को के निर्माण कार्य में लाकडाउन के चलते बेशक कुछ देरी हो गई है। लेकिन किसी भी गांव की ऐसी कोई सड़क नहीं होगी जो न बनाई जा रही हो। इसके लिए उन्होंने कैप्टन सरकार से घनौर के विकास के लिए बात कर रखी है।

जलालपुर ने कहा कि घनौर ग्रामीण क्षेत्र होने के साथ विकास कार्य से हमेशा पिछड़ा रहा है इसके लिए उन्हें बेहद संघर्ष करना पड़ रहा है इतना ही नहीं पूरे घनौर इलाके को इंडस्ट्रीयल हब बनवा दिया गया है। इस मौके कांग्रेस जिला प्रधान गुरदीप उंटसर, अमरजीत सिंह थूहा, हैप्पी सरपंच थूहा, धर्मवीर सिंह जनसुआ, इंद्रजीत सिंह गिफ्टी, तरसेम सरपंच बासमां, रविन्द्र सिंह सरपंच नेपरां, कर्मजीत सिंह मौजूद रहे। नगर कौंसिल मंडी गोबिदगढ़ के अध्यक्ष बीस को पद संभालेंगे

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ :

पंजाब की सबसे अमीर नगर कौंसिल मंडी गोबिदगढ़ के नए अध्यक्ष हरप्रीत सिंह प्रिस बीस अप्रैल को अपना पदभार संभालेंगे। उनके ताजपोशी समारोह में पंजाब के कैबिनेट मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू के आने की संभावना है। प्रिस विधायक काका रणदीप सिंह की हाजिरी में अपना पद ग्रहण करेंगे। ताजपोशी समारोह की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं शनिवार को नए अध्यक्ष प्रिस व उपाध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा का जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से अमलोह रोड स्थित कार्यालय में सम्मान किया गया। प्रिस ने कांग्रेस पदाधिकारियों व शहर के लोगों को भरोसा दिलाया कि वे सभी प्रकार की समस्याओं का हल कराएंगे। लोगों को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जाएंगी और किसी को नगर कौंसिल कार्य कराने में परेशानी नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी