जिम खुले, पहले दिन दस फीसद लोग आए, अभी नहीं खुल रहे सीएम सिटी के सिनेमा

कोविड-19 संक्रमण कम होने के बाद सरकार ने बुधवार से रेस्टोरेंट सिनेमा सहित जिम को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की मंजूरी दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:48 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:48 PM (IST)
जिम खुले, पहले दिन दस फीसद लोग आए, 
अभी नहीं खुल रहे सीएम सिटी के सिनेमा
जिम खुले, पहले दिन दस फीसद लोग आए, अभी नहीं खुल रहे सीएम सिटी के सिनेमा

जागरण संवाददाता, पटियाला : कोविड-19 संक्रमण कम होने के बाद सरकार ने बुधवार से रेस्टोरेंट, सिनेमा सहित जिम को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की मंजूरी दी थी। जिम व रेस्टोरेट मालिकों ने इस फैसले को राहत भरा कदम बताया है। वे इस नियम को सही तरीके से लागू करवाने में जुट गए हैं।

आज कुछ जिम संचालकों ने जिम खोल दिए वहीं, कइयों ने आज सिर्फ जिम की साफ सफाई करवाई और जिम में सैनिटाइजर स्प्रे करवाया। जिम में 50 फीसद लोगों को एंट्री की मंजूरी दी गई है। पहले दिन सिर्फ दस फीसद लोग पहुंचे। अर्बन एस्टेट फेज दो स्थित 360 जिम के मालिक विवेक मल्होत्रा ने कहा कि उन्होंने कोविड 19 के नियमों का पालन करवाने के लिए जिम मैनेजर निशा सिंह व ट्रेनर जगजीत सिंह को इसी ड्यूटी पर पक्के तौर पर नियुक्त कर दिया है। लोगों की एंट्री से पहले जिम पूरी तरह से सैनेटाइज करवाया है और सेशन खत्म होने के बाद फिर से सैनेटाइज किया जाएगा।

उधर, बाजवा कालोनी स्थित महादेव जिम में भी लोग आना शुरू हो गए। पहले दिन आने वालों को सैनेटाइजर, मास्क व शारीरिक दूरी के बारे में बताया गया। इसके अलावा पटियाला के पंजाबी बाग स्थित कर्व फिटनेस जिम के संचालक चरणजीत गिल ने बताया कि उनके जिम में आज सैनिटाइजेशन करवाने के बाद शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए लोगों को कसरत करवाई गई और अगले दिनों में भी इसी नियमों का पालन किया जाएगा। रेस्टोरेट मालिकों ने राहत भरा फैसला बताया

राजपुरा से अंबाला हाई-वे पर स्थित रेस्टोरेंट मालिक कुलदीप सिंह ने बताया कि कोविड के नियमों को देखते हुए यह कदम अच्छा है और फिलहाल उनके लिए राहत भरा भी है। वे कहते है कि वे अपने रेस्टोरेंट में अगले आदेशों तक 50 प्रतिशत लोगों को ही बैठने का स्थान देंगे ताकि कोविड से लोगों सहित उनका खुद का बचाव रहे। शहर के सिनेमा अभी नहीं खुल रहे

सीएम सिटी के ओमेक्स माल के मैनेजर योगेश ने कहा कि फिलहाल नई फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं। ऐसे में सिनेमा खोलना उचित नहीं है। जुलाई से पहले सिनेमा खुलने की उम्मीद नहीं है। नई फिल्म के आने पर ही सिनेमा खोला जाएगा।

chat bot
आपका साथी