फव्वारा चौक से राघोमाजरा पुली तक डिवाइडर की मरम्मत शुरू

लोअर माल रोड पर बने सेंट्रल डिवाइडर की मिट्टी धंसने के कारण डिवाइडर पर लगी टायलें टूट चुकी हैं

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:43 PM (IST)
फव्वारा चौक से राघोमाजरा पुली तक डिवाइडर की मरम्मत शुरू
फव्वारा चौक से राघोमाजरा पुली तक डिवाइडर की मरम्मत शुरू

जागरण संवाददाता, पटियाला

लोअर माल रोड पर बने सेंट्रल डिवाइडर की मिट्टी धंसने के कारण डिवाइडर पर लगी टायलें टूट चुकी हैं। दैनिक जागरण में यह खबर प्रकाशित होने के बाद नींद से जागे प्रशासनिक अधिकारियों ने डिवाइडर की मरम्मत का काम शुरू करवा दिया है। इसके चलते अब इस डिवाइडर पर पक्का लेंटर डाला जाएगा।

नगर निगम के अधिकारियों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों से पूछा था कि इस डिवाइडर की मिट्टी धंसने की समस्या को कैसे हल किया जाए। जवाब में पीडब्ल्यूडी विभाग ने डिवाइडर पर पक्का लेंटर डालने की सलाह दी।

सेंट्रल डिवाइडर की मिट्टी धंसने से टाइल्स व डिवाइडर के टूटने के मामले को दैनिक जागरण ने अपने बुधवार के अंक में उठाया था। इसमें बताया गया था कि सवा किलोमीटर तक डिवाइडर की दीवारों में दरारें आ चुकी हैं। वहीं साईं मार्केट से लेकर राघोमाजरा पुली तक डिवाइडर की मिट्टी धंस गई है, जिसके कारण डिवाइडर पर लगी सभी टाइलें टूट चुकी हैं। यहां तक कि मिट्टी धंसने से डिवाइडर पर लगे स्ट्रीट लाइट वाले खंबे भी गिरने के कगार पर हैं। पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ मयंक कांसल के अनुसार अब इस डिवाइडर की मरम्मत नगर निगम द्वारा की जाएगी। डिवाइडर की मेंटीनेंस को लेकर निगम द्वारा सलाह मांगी गई, कि कैसे इसकी मेंटीनेंस की जाए।

chat bot
आपका साथी