हाउसफेड सोसायटी में रेड, भाई-बहन को ले गई पुलिस

बनूड़ बैरियर पर स्थित हाउसफेड सोसायटी में शनिवार सुबह उत्तरप्रदेश पुलिस ने दबिश दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST)
हाउसफेड सोसायटी में रेड, भाई-बहन को ले गई पुलिस
हाउसफेड सोसायटी में रेड, भाई-बहन को ले गई पुलिस

जेएनएन, बनूड़ (पटियाला) : बनूड़ बैरियर पर स्थित हाउसफेड सोसायटी में शनिवार सुबह उत्तरप्रदेश पुलिस ने दबिश दी। महिला पुलिस कर्मी के अतिरिक्त चार पुलिस कर्मी सुबह साढ़े छह बजे सोसायटी में पहुंचे। सोसायटी के प्रधान कौर सिंह ने बताया कि पुलिस किसी की तलाश में यहां पहुंची थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि सोसायटी के ब्लाक-25 में घर से भाग कर आई युवती रह रही है। पुलिस ने ब्लाक की तलाशी के अभियान में एक फ्लैट से युवती को बरामद किया है। सोसायटी से मिली जानकारी के अनुसार युवती घर से भाग कर आई थी। युवती छोटे भाई को भी अपने साथ भगा कर बनूड़ लेकर पहुंची गई थी। पुलिस ने भाई-बहन को फ्लैट से बरामद किया और साथ ले गई। इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी कि युवती के साथ और कौन फ्लैट में रुका हुआ था।

हाउसफेड सोसायटी असामाजिक तत्वों का बसेरा बनी हुई है। सोसायटी के प्रधान ने बताया कि फ्लैट से पुलिस ने भाई और बहन को बरामद किया है। ब्लाक का यह फ्लैट किसे अलाट हुआ है, इसकी अभी जानकारी नहीं है। बहुत से फ्लैट मालिकों ने अपने फ्लैट की चाबियां एजेंटों को थमा रखी हैं ताकि फ्लैट रेंट पर दिया जा सके। एजेंट पैसे के लालच में किरायेदार की पुलिस वेरीफिकेशन भी नहीं करवाते। सोसायटी के प्रधान ने बताया कि किरायेदारों की पुलिस वेरीफिकेशन के लिए कई बार अलाटियों को नोटिस निकाल कर अवगत करवाया जा चुका है।

--------

सोसायटी से गाड़ी के चारों टायर हुए थे चोरी, नहीं लगा सुराग

20 मई को हाउसफेड सोसायटी के ब्लाक 18 में फ्लैट नंबर 821 के रहने वाले संदीप गुप्ता की ब्रीजा गाडी के चारों टायर चोरी कर लिए गए थे। अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है। सोसायटी के प्रधान कौर सिंह ने बताया कि चोरी की घटना के बाद सिक्योरिटी बढ़ा दी है। गेट पर सिक्योरिटी कर्मियों की गिनती रात के समय चार से बढ़ाकर छह कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी