कोरोना योद्धा आज से राजिंदरा अस्पताल में पक्का मोर्चा लगाएंगे

सरकारी मेडिकल कालेज और राजिदरा अस्पताल के कोरोना योद्धाओं (नर्सिंग पैरा-मेडिकल टेक्निकल और दर्जा चार मुलाजिमों) ने पटियाला के राजिदरा अस्पताल सहित मोरिडा में पक्का मोर्चा लगाने का ऐलान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:15 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:15 PM (IST)
कोरोना योद्धा आज से राजिंदरा 
अस्पताल में पक्का मोर्चा लगाएंगे
कोरोना योद्धा आज से राजिंदरा अस्पताल में पक्का मोर्चा लगाएंगे

जागरण संवाददाता, पटियाला : सरकारी मेडिकल कालेज और राजिदरा अस्पताल के कोरोना योद्धाओं (नर्सिंग, पैरा-मेडिकल, टेक्निकल और दर्जा चार मुलाजिमों) ने पटियाला के राजिदरा अस्पताल सहित मोरिडा में पक्का मोर्चा लगाने का ऐलान किया है। पिछले साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान नियुक्त किए योद्धाओं को सेहत विभाग 30 सितंबर को फारिग करने जा रहा है। जहां कोरोना योद्धाओं ने पिछले दिनों डायरेक्टर प्रिसिपल मेडिकल कालेज डा. अवनीश को मिलकर अपनी सेवाएं जारी रखने का मांगपत्र दिया वहीं दर्जा चार कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के घर का घेराव करने के अलावा चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में मिलने का समय न मिलने पर नारेबाजी की। 25 सितंबर को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के मोरिडा निवास पर उनके पुत्र को राम किशन, गगनदीप कौर, चरनजीत कौर, संदीप कौर व ज्वाइंट एक्शन कमेटी के महासचिव राकेश कुमार कल्याण ने मांगपत्र दिया और जानकारी दी।

इसी सिलसिले में आज भी राजिदरा अस्पताल में करोना योद्धाओं की सेवाएं जारी रखने के लिए कर्मियों ने रैली करके सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। अब मंगलवार से पटियाला में भी पक्का मोर्चा लगेगा और कोई भी आउटसोर्स कर्मचारी काम नहीं करेगा। इस मौके पर स्वर्ण सिंह बंगा, रत्न कुमार, नरेश कुमार गागट, राजेश कुमार गोलू, प्रदीप कुमार, सुरिदरपाल दुग्गल, गगनदीप कौर, गुरविदर मट्टू, जस्सी धालीवाल विशेष तौर पर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी