रावण, मेघनाद, कुंभकर्ण के 100 फीट के पुतले होंगे दहन

पटियाला वीर हकीकत राय ग्राउंड में 26 अक्टूबर को शाम छह से आठ बजे तक दशहरा उत्सव में रावण मेघनाद और कुंभकर्ण के 100 फीट के पुतले दहन किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 06:35 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:15 AM (IST)
रावण, मेघनाद, कुंभकर्ण के 100 फीट के पुतले होंगे दहन
रावण, मेघनाद, कुंभकर्ण के 100 फीट के पुतले होंगे दहन

जागरण संवाददाता, पटियाला : वीर हकीकत राय ग्राउंड में 26 अक्टूबर को शाम छह से आठ बजे तक दशहरा उत्सव में रावण, मेघनाद और कुंभकर्ण के 100 फीट के पुतले दहन किए जाएंगे। शिवसेना बाल ठाकरे के पंजाब कार्यकारी प्रधान हरीश सिगला ने बस स्टैंड के साथ स्थित वीर हकीकत राय ग्राउंड का दौरा किया।

उन्होंने कहा कि कहा कि दशहरा मेला में प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह बतौर मुख्य मेहमान शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि जिस दिन से वह इस ग्राउंड में दशहरा मेला मना रहे हैं उसी दिन से सहारनपुर के मशहूर कारीगर इमरान खान उनके यहां आकर रावण, मेघनाद और कुंभकर्ण के पुतले बना रहे है।

सिगला ने शहरवासियों से अपील की कि वह वीर हकीकत राय ग्राउंड में न आकर अपने घरों में ही सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब और न्यूज चैनलों पर लाइव प्रसारण देखें। इस अवसर पर लाहोरी सिंह, करुण कौड़ा, सौरव जैन, भारतदीप ठाकुर, मोहिदर तिवाड़ी, रमनदीप हैप्पी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी