पीयू कैंपस में डिपार्टमेंट व विभागों पर लटके ताले

डा. दविदरपाल द्वारा रजिस्ट्रार पद व डा.अमृतपाल कौर द्वारा डीन अकादमिक पद से इस्तीफा देने के बाद पंजाबी यूनिवर्सिटी का हर विभाग अपनी मनमर्जी से काम करता नजर आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 11:59 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 11:59 PM (IST)
पीयू कैंपस में डिपार्टमेंट व विभागों पर लटके ताले
पीयू कैंपस में डिपार्टमेंट व विभागों पर लटके ताले

जागरण संवाददाता, पटियाला : डा. दविदरपाल द्वारा रजिस्ट्रार पद व डा.अमृतपाल कौर द्वारा डीन अकादमिक पद से इस्तीफा देने के बाद पंजाबी यूनिवर्सिटी का हर विभाग अपनी मनमर्जी से काम करता नजर आ रहा है। शुक्रवार को यूनिवर्सिटी में छुट्टी नहीं थी। बावजूद इसके विभिन्न डिपार्टमेंट बंद देखे गए। कुछ कु कर्मचारी ही यूनिवर्सिटी में मौजूद रहे। हालांकि दूसरी ओर कुछ कर्मचारी संयुक्त किसान मोर्चे की भारत बंद की काल का बहाना बना रहे है। अगर देखा जाए तो यूनिवर्सिटी में एक भी धरना नहीं था।

जानकारी के अनुसार पंजाबी यूनिवर्सिटी में दैनिक जागरण टीम द्वारा विभिन्न डिपार्टमेंट का जायजा लिया गया। बाटनी डिपार्टमेंट, एमबीए,एमसीए, आर्टस ब्लाक-4, स्टूडेंट्स वेलफेयर, पंजाबी भवन, कंप्यूटर विज्ञान विभाग, इनटरनल क्वालिटी एसोरैंस सैल, मैनेजमेंट अध्ययन स्कूल के अलाव काफी डिपार्टमेंट बंद देखे गए। उधर, पंजाबी यूनिवर्सिटी टीचर्स एसोसिएशन के प्रधान डा. निशान सिंह ने इस मामले में कहा कि संयुक्त किसान मोर्चे की भारत बंद की काल के मद्देनजर सभी मुलाजिम धरने में शामिल थे। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि पंजाबी यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा कोई छुट्टी का ऐलान नहीं किया गया था। पर साथ ही कहा कि हम सबका फर्ज बनता है कि वह किसानों के इस संघर्ष में शामिल हों। उधर, पीआरटीसी की बस सेवा भी बंद रही है। जिसके चलते कुछ मुलाजिम यूनिवर्सिटी में नहीं पहुंच सके।

chat bot
आपका साथी