पीआरटीसी कांट्रैक्ट मुलाजिमों ने दो घंटे तक बस स्टैंड का गेट बंद रखा

पीआरटीसी पंजाब रोडवेज व पनबस में काम करने वाले कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के सदस्यों ने शुक्रवार को दस से 12 बजे तक दो घंटे बस स्टैंड बंद रखकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:05 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:05 PM (IST)
पीआरटीसी कांट्रैक्ट मुलाजिमों ने दो  घंटे तक बस स्टैंड का गेट बंद रखा
पीआरटीसी कांट्रैक्ट मुलाजिमों ने दो घंटे तक बस स्टैंड का गेट बंद रखा

जागरण संवाददाता, पटियाला : पीआरटीसी, पंजाब रोडवेज व पनबस में काम करने वाले कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के सदस्यों ने शुक्रवार को दस से 12 बजे तक दो घंटे बस स्टैंड बंद रखकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदेश प्रधान हरकेश कुमार विक्की, डिपो उपप्रधान हरजिदर गोरा, सेक्रेटरी जसदीप सिंह लाली, चेयरमैन सुल्तान सिंह, संदीप सिंह ढींडसा और बावा ने कहा कि कच्चे मुलाजिमों को बिना शर्त पक्का किया जाए। साथ ही बसों की संख्या 10 हजार करने की तरफ ध्यान न देना साबित करता है कि नए बने मुख्यमंत्री की ओर से ट्रांसपोर्ट की हड़ताल का अल्टीमेटम देने के बावजूद कोई असर नहीं।

पिछले मुख्यमंत्री के साथ हुई मीटिग में आठ दिन का समय मांगा गया था तो यूनियन ने हड़ताल को रोक दिया था। अब नए मुख्यमंत्री भी कुछ समय मांग रहे हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए 24 सितंबर को पंजाब के बस स्टैंड बंद करके जनता और सरकार तक आवाज पहुंचाई गई है। अब वे 27 सितंबर को किसान संघर्ष के धरनों में भाग लेंगे, 28 को शहीद भगत सिंह का जन्मदिन जिला स्तर पर मनाने के बाद आगामी छह अक्टूबर को गेट रैलियां करके 11 से 13 अक्टूबर को तीन दिवसीय हड़ताल व 12 अक्टूबर को नए मुख्यमंत्री आवास के सामने धरना देंगे।

chat bot
आपका साथी