साइड न देने पर बठिंडा डिपो के बस ड्राइवर के साथ मारपीट, वर्दी फाड़ी

पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) की बठिडा डिपो की बस ड्राइवर के साथ मारपीट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:14 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:14 PM (IST)
साइड न देने पर बठिंडा डिपो के बस 
ड्राइवर के साथ मारपीट, वर्दी फाड़ी
साइड न देने पर बठिंडा डिपो के बस ड्राइवर के साथ मारपीट, वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता, पटियाला : पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) की बठिडा डिपो की बस ड्राइवर के साथ मारपीट की गई। उसकी वर्दी फाड़ने के कारण पीआरटीसी के बस ड्राइवरों ने शाम को बस स्टैंड पर जाम लगा दिया। बस स्टैंड पर करीब दो घंटे से लगाए जाम के दौरान न कोई बस पटियाला बस स्टैंड से बाहर गई और न ही किसी बस को भीतर आने दिया गया। ड्राइवर मांग कर रहे हैं कि मारपीट करने वाले के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करे तब तक वे जाम नहीं खोलेंगे। ऐसे में बस स्टैंड पर बत्तियां वाला चौक में भी बस चालकों ने बसें लगाकर रोड जाम कर दिया जिसके चलते पुल पर बसों सहित वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

मिली जानकारी के मुताबिक बठिडा डिपो की बस जो मलोट, पटियाला से होकर चंडीगढ़ जानी थी। उक्त बस के ड्राइवर के साथ चन्नों के पास एक कार चालक के साथ साइड न देने के कारण बहस हो गई। बस चालक बस को लेकर पटियाला डिपो में पहुंचा और सवारियों को उतारकर खाना खाने लगा। इसी दौरान कार चालक जोकि एक राजनीतिक पार्टी का नेता बताया गया है अपने गनमैन के साथ बस स्टैंड पहुंचा और बस चालक के साथ मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी। उसके बाद पीआरटीसी के बस चालक वहां पर एकत्रित हो गए और जाम लगा दिया और उन्होंने मारपीट करने वाले को बस स्टैंड से बाहर नहीं जाने दिया। मामला पुलिस के पास पहुंच गया और बस चालक मांग कर रहे हैं कि मारपीट करने वाले के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया जाए। देर शाम तक कुछ लोग मामले को मारपीट करने वाले से माफी मंगवाकर खत्म करने की कोशिश में जुटे हुए थे। पुलिस कारवाई कर रही : मैनेजर

बस स्टैंड के मैनेजर जेपी सिंह ने कहा कि मामला उनके ध्यान में है और वे पुलिस थाने में जाकर पुलिस के साथ बातचीत करके आए हैं। फिलहाल दोनों पक्षो ने अपनी शिकायत पुलिस को दे दी है और उस मामले पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी