मांगें न मानने पर वोकेशनल अध्यापकों ने किया नाभा-सरहिद रोड जाम

शनिवार को रेगुलर ना करने के रोष में एनएसक्यूएफ वोकेशनल अध्यापकों ने नाभा-सरहिद रोड पर जाम लगाकर रोष प्रदर्शन किया। सरकारी स्कूलों में रेगुलर करने की मांग को लेकर 95वें दिन भी वोकेशनल अध्यापकों का प्रदर्शन जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 04:52 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 04:52 PM (IST)
मांगें न मानने पर वोकेशनल अध्यापकों ने किया नाभा-सरहिद रोड जाम
मांगें न मानने पर वोकेशनल अध्यापकों ने किया नाभा-सरहिद रोड जाम

जागरण संवाददाता, पटियाला : शनिवार को रेगुलर ना करने के रोष में एनएसक्यूएफ वोकेशनल अध्यापकों ने नाभा-सरहिद रोड पर जाम लगाकर रोष प्रदर्शन किया। सरकारी स्कूलों में रेगुलर करने की मांग को लेकर 95वें दिन भी वोकेशनल अध्यापकों का प्रदर्शन जारी रहा।

अध्यापकों की कोई भी सुनवाई न होने के रोष के तौर पर भड़के अध्यापकों की तरफ से जेल रोड पर रोष मार्च करके गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब चौक में जाम लगाकर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक सरकार की तरफ से उनकी मांगों को लागू नहीं करती उनका प्रदर्शन इसी तरह से जारी रहेगा।

एनएसक्यूएफ वोकेशनल अध्यापक यूनियन के सूबा प्रधान राय साहब सिंह सिद्धू ने बताया कि पिछले सात सालों से लटकती मांगों की पूर्ति के लिए वह 95 दिनों से गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहब पटियाला नजदीक बस स्टैंड में पक्का धरना लगाकर बैठे हुए हैं। सरकार की तरफ से आज तक उनकी किसी भी मांग को पूरा नहीं किया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि इन मांगों की पूर्ति के लिए सभी अध्यापक दुख निवारण करने साहब चौक में बैठ गए हैं और मांगें मानने तक वह अपना प्रदर्शन इसी तरह से जारी रखेंगे।

chat bot
आपका साथी