पावरकाम के गेट बंद कर किया रोष प्रदर्शन

टेक्निकल सर्विस यूनियन पंजाब द्वारा सोमवार को पे बैंड की मांग को लेकर यहां माल रोड स्थित पावरकाम के दफ्तर के आगे धरना देकर प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:14 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:14 PM (IST)
पावरकाम के गेट बंद कर किया रोष प्रदर्शन
पावरकाम के गेट बंद कर किया रोष प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पटियाला : टेक्निकल सर्विस यूनियन पंजाब द्वारा सोमवार को पे बैंड की मांग को लेकर यहां माल रोड स्थित पावरकाम के दफ्तर के आगे धरना देकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मुलाजिमों ने ड्यूटी टाइम से पहले ही पावरकाम दफ्तर के तीनों गेट बंद कर दिए, जिसके चलते स्टाफ अंदर नहीं जा सका और उन्हें लौटना पड़ा। इस दौरान मुलाजिमों का कहना था कि 31 अगस्त के बाद पावरकाम मैनेजमेंट के साथ आज तक मीटिग नहीं हुई। जिसके चलते मुलाजिमों में मैनेजमेंट के प्रति रोष है।

इस दौरान यूनियन के प्रधान व फोरम मेंबर दीप खन्ना ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यकाल में पावरकाम के दफ्तर के आगे धरना देकर रोष प्रदर्शन किया गया था। इसके बार सरकार ने मांगें पूरी करने के लिए तीन सदस्य कमेटी गठित की थी, पर आज तक मुलाजिम मांगों को पूरा नहीं किया गया। इसके चलते मुलाजिमों ने फिर संघर्ष का रास्ता चुना। उन्होंने कहा कि अगर पावरकाम मैनेजमेंट ने जल्द मुलाजिम मांगों को पूरा नहीं किया तो यूनियन की ओर से तीनों गेट को पक्के तौर पर ताले लगा दिए जाएंगे। मृतक मुलाजिमों के आश्रित भी बैठे धरने पर

नौकरी की मांग को लेकर मृतक मुलाजिमों के आश्रित भी यहीं पावरकाम दफ्तर के आगे धरने पर बैठे हुए हैं। मृतक मुलाजिम आश्रित कमेटी द्वारा यहां शेरांवाला गेट की तरफ पावरकाम दफ्तर के गेट के आगे धरना लगा रखा है। कमेटी सदस्यों का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगो को पूरा नहीं करती, तक धरना जारी रहेगा। इसी तरह पावरकाम दफ्तर के सामने बेरोजगार लाइनमैन यूनियन भी नौकरी की मांग को लेकर धरना लगाए बैठी है। मुलाजिमों के धरने के चलते माल रोड को दोपहर दो बजे तक बंद रखा गया।

chat bot
आपका साथी