अब नौकरी की मांग को लेकर बिजली मुलाजिमों के आश्रित भी चढ़े टंकी पर

मृतक मुलाजिमों के आश्रितों को पावरकाम में नौकरी देने की मांग को लेकर आश्रित संघर्ष कमेटी के सदस्य वीरवार को आयुर्वेदिक कालेज की पानी की टंकी पर चढ़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:57 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:57 PM (IST)
अब नौकरी की मांग को लेकर बिजली 
मुलाजिमों के आश्रित भी चढ़े टंकी पर
अब नौकरी की मांग को लेकर बिजली मुलाजिमों के आश्रित भी चढ़े टंकी पर

जागरण संवाददाता, पटियाला : मृतक मुलाजिमों के आश्रितों को पावरकाम में नौकरी देने की मांग को लेकर आश्रित संघर्ष कमेटी के सदस्य वीरवार को आयुर्वेदिक कालेज की पानी की टंकी पर चढ़ गए। उन्होंने पंजाब सरकार और पावरकाम मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि उन्हें अनुकंपा के आधार पर नौकरी देने काआश्वासन दिया जा रहा है लेकिन उसे लागू नहीं किया जा रहा। मृतक बिजली मुलाजिम आश्रित कमेटी के सदस्य जिस टंकी पर चढ़े हैं वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के निजी आवास न्यू मोती बाग पैलेस से महज आधा किलोमीटर दूर ही है।

टंकी पर चढ़ने के बाद आश्रित वारिसों ने उनकी मांगों वाला पंफ्लेट नीचे फेंकते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से मांगें मानने की बात कहते हुए ही पानी की टंकी से नीचे उतरने का कहा है। उधर, आश्रित परिवारों के वारिसों का लगातार धरना पावरकाम के मुख्य दफ्तर के बाहर भी जारी रहा। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक उनकी मांग स्वीकार नहीं किया जाती, तब तक संघर्ष इसी तरह जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी