मेजर कत्ल केस में आरोपितों को जेल भेजा

थाना पसियाणा के अंतगर्त आते संत एनक्लेव निवासी रिटायर्ड मेजर जसवीर सिंह संधू का कत्ल उनकी नौकरानी की बेटी व अपने प्रेमी व साथियों के साथ मिलकर किया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:54 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:54 PM (IST)
मेजर कत्ल केस में आरोपितों को जेल भेजा
मेजर कत्ल केस में आरोपितों को जेल भेजा

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना पसियाणा के अंतगर्त आते संत एनक्लेव निवासी रिटायर्ड मेजर जसवीर सिंह संधू का कत्ल उनकी नौकरानी की बेटी व अपने प्रेमी व साथियों के साथ मिलकर किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित सिमरन कौर उर्फ पूर्वी निवासी डिफेंस कालोनी पटियाला, उसके प्रेमी सतनाम सिंह उर्फ सत्ता उर्फ विक्की निवासी गांव बलहेड़ी थाना घनौर, जसमनदीप सिंह उर्फ सोनी निवासी गिलपत्ती मलोट श्री मुक्तसर साहिब, कमल निवासी कंडाला थाना सोहाना जिला मोहाली को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आरोपितों को जुडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया।

आरोपित सिमरन कौर उर्फ पूर्वी की मां प्रिया रिटायर मेजर संधू के घरेलू कामकाज करती थी। जिसके बाद संधू के मकान के एक हिस्से में बने कमरे में परिवार के साथ रहने लगी और करीब 18 साल यह लोग उक्त मकान में रहे। जिसके बाद सतनाम सिंह भी उक्त मकान में एक कमरा किराये पर लेकर रहने लगा और इस दौरान सिमरन व सतनाम सिंह के बीच दोस्ती हो गई। कुछ समय के बाद सिमरन की मां ने मेजर संधू का मकान छोड़ दिया, उधर सिमरन की मां का अपने पति के साथ भी झगड़ा हो गया। बाद में मां व बेटी अलग रहने लगी तो बाद में सिमरन अपनी मां के साथ झगड़ा कर मटौर में एक पीजी किराए पर लेकर रहने लगी। यहीं पर अन्य आरोपित भी मटौर सेक्टर 70 सोहाना मोहाली में सिमरन से मिले थे, जिसके बाद सभी आपस में दोस्ती हो गई। बता दें कि मेजर का शव कुरूक्षेत्र से बरामद कर लिया है। वहीं बाडी को देखने पर लग रहा है कि आरोपितों ने रिटायर्ड मेजर जसवीर सिंह की हत्या गला दबाकर व सिर पर वार करके की है। जबकि मौत के असल कारणों पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी।

chat bot
आपका साथी