ड्यूटी से लौट रहे पुलिस कर्मी की कार को मारी टक्कर, मौत

गांव दफ्तरीवाला के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से समाना थाने में तैनात पुलिस मुलाजिम मनदीप सिंह की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 11:35 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 11:35 PM (IST)
ड्यूटी से लौट रहे पुलिस कर्मी  की कार को मारी टक्कर, मौत
ड्यूटी से लौट रहे पुलिस कर्मी की कार को मारी टक्कर, मौत

जेएनएन, समाना (पटियाला) : गांव दफ्तरीवाला के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से समाना थाने में तैनात पुलिस मुलाजिम मनदीप सिंह की मौत हो गई। मृतक के पिता लाल सिंह ने बताया कि बेटा समाना के सिटी थाने में तैनात था। इन दिनों वह सदर समाना थाना में डेपुटेशन पर ड्यूटी दे रहा था। मंगलवार को मनदीप ड्यूटी खत्म करके कार से गांव दफतरीवाला लौट रहा था। जैसे ही वह गांव के पास पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसकी कार को टक्कर मार दी। इससे मनदीप कार से नियंत्रण खो बैठा और कार पास ही लगे बिजली के ट्रांसफार्मर से टकरा गई। घटना में मनदीप सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दो सड़क हादसों में एक की मौत, दंपती घायल

संस, राजपुरा (पटियाला) : दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत व दंपती के गंभीर घायल होने पर थाना घनौर व सदर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घनौर पुलिस के पास पहुंची शिकायत में मनजीत सिंह निवासी बलदेव नगर अंबाला ने कहा कि उसके पिता सुखपाल सिंह गत दिवस बाइक पर सवार होकर घनौर के गांव जमीतगढ़ जा रहे थे कि तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मारकर निकल गई। हादसे में उनके पिता सुखपाल सिंह की मौत हो गई।

दूसरे मामले में ललित मोहन निवासी गांव बठोनियां ने सदर थाना राजपुरा में दी शिकायत में बताया कि वह पत्नी के साथ बाइक पर गांव नलास की तरफ जा रहे थे, कि गांव भटेड़ी के पास एक थ्री-व्हीलर चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह और पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने ललित मोहन की शिकायत पर थ्री-व्हीलर चालक सुरिदर महतो निवासी भारत कालोनी राजपुरा के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी