पेंट हाउस को लूटने वालों का सुराग मिला पुलिस को

थाना त्रिपड़ी इलाके में आते सरहिद रोड स्थित बरनाला पेंट हाउस के मालिक को पिस्तौल दिखा लूटने के मामलो में पुलिस को आरोपितों का सुराग लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:18 PM (IST)
पेंट हाउस को लूटने वालों  का सुराग मिला पुलिस को
पेंट हाउस को लूटने वालों का सुराग मिला पुलिस को

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना त्रिपड़ी इलाके में आते सरहिद रोड स्थित बरनाला पेंट हाउस के मालिक को पिस्तौल दिखा लूटने के मामलो में पुलिस को आरोपितों का सुराग लगा है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज व आरोपितों के भागने की लोकेशन के आधार पर कुछ सुराग मिले हैं, जिसके बाद पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दुकान मालिक विनोद बांसल के अनुसार अक्सर दुकान पर डीलिग संबंधी बड़ी रकम पड़ी होती थी लेकिन उस दिन पेमेंट दुकान पर नहीं थी। लुटेरों को पता था कि दुकान में बड़ी रकम मिल सकती है, ऐसे में वह बैग भी लाए थे। थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज हैरी बोपाराय ने कहा कि घटनास्थल पर जांच के दौरान एक आरोपित की पिस्तौल से कारतूस गिरा था, जो कब्जे में ले चुके हैं। आरोपितों के भागने की दिशा संबंधी पड़ताल की है, जिसमें कुछ जानकारी मिली है। ये था मामला

घटना के अनुसार विनोद बांसल मंगलवार को दुकान पर बैठे थे। इस दौरान एक युवक दुकान के अंदर दाखिल हुआ, जिसके हाथ में पिस्तौल थी। इस युवक ने पिस्तौल तान धमकाना शुरू कर दिया, इतने में दूसरा युवक भी पिस्तौल लेकर अंदर आया, जिसके साथ तीसरा युवक खाली हाथ लेकिन कंधे पर बैग लेकर पहुंचा था। विनोद जान की खैर मांगते हुए एक साइड हो गए। इसके बाद एक युवक ने गोलक से कैश व काउंटर पर रखा मोबाइल उठाकर ले गए।

chat bot
आपका साथी